पुलिस लाइन में हर्षोल्लास से मनायी गयी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री जी की जयंती, राष्ट्र की एकता व अखण्डता की दिलाई गई शपथ- - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पुलिस लाइन में हर्षोल्लास से मनायी गयी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री जी की जयंती, राष्ट्र की एकता व अखण्डता की दिलाई गई शपथ-

 





रिपोर्ट मोहम्मद सलमान

 गोडां पुलिस लाइन में हर्षोल्लास से मनायी गयी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री जी की जयंती, राष्ट्र की एकता व अखण्डता की दिलाई गई शपथ- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती के शुभ अवसर पर  पुलिस अधीक्षक श्री अंकित मित्तल ने रिजर्व पुलिस लाइन गोंडा में राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्र पर पुष्प माल्यार्पण कर, स्वच्छता व सत्यनिष्ठा के साथ राष्ट्र की एकता व अखंडता की शपथ दिलाई गयी तथा उनके विचारों का अनुकरण करने व उनके आदर्शो पर चलने के बारे में बताया गया। साथ ही उनके जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातों के बारे में तथा यह भी बताया कि गांधी जी कैसे देश के राष्ट्रपिता बन गए और हर भारतीय क्यों उन्हें बापू कहने लगे। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने 14 सफाई मित्र को पुरस्कृत किया गया। इसी तरह अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा श्री शिवराज ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में व जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारियो/थाना प्रभारियों ने अपने-अपने कार्यालयों/थानों पर राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी व लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्र पर पुष्प माल्यार्पण कर, स्वच्छता व सत्यनिष्ठा के साथ राष्ट्र की एकता व अखंडता की शपथ दिलाई गयी तथा उनके विचारों का अनुकरण करने व उनके आदर्शो पर चलने के बारे में बताया गया।

No comments