कश्मीर में हो रही टार्गेट किलिंग पर आख़िर क्यूँ चुप्पी साध रखी है सरकार ने-राष्ट्रीय लोक दल - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

कश्मीर में हो रही टार्गेट किलिंग पर आख़िर क्यूँ चुप्पी साध रखी है सरकार ने-राष्ट्रीय लोक दल


 लखनऊ,  टीम आरएलडी के राष्ट्रीय संयोजक अनुपम मिश्रा ने केंद्र सरकार को कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग पर घेरते हुए कहा कि आखिर यह कैसी चुप्पी साध रखी है सरकार ने ? निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है। उन्हें दिनदहाड़े गोलियों से भूना जा रहा है। इसी साल सैकड़ों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। 50 से अधिक लोगों को टारगेट कर मौत के घाट उतारा जा चुका है और जिम्मेदार लोग हाथ पर हाथ रखकर न जाने कितनी और लाशों के गिरने का इंतजार कर रहे हैं। 

अनुपम मिश्रा ने कहा कि इस तरह की घटनाओं से आम कश्मीरियों में दहशत व ख़ौफ़ का माहौल है। पर दिल्ली में बैठे लोगों को लगता है कि कोई चिंता ही नहीं है।अब तक सरकार द्वारा कोई ठोस कार्यवाही ना किया जाना इस बात का संकेत देती है कि कश्मीर की समस्या जस की तस बनी हुई है और सरकार उसका सिर्फ राजनीतिक लाभ लेना चाहती है अन्यथा कोई कारण नहीं दिखता कि टारगेट किलिंग पर सरकार द्वारा अब तक कोई ठोस कार्यवाही का ना किया जाना और वहां के लोग लोगों को उनके भाग्य के भरोसे छोड़ दिया गया है। अनुपम मिश्र ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यदि सरकार द्वारा इस विषय पर शीघ्र कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई तो घाटी से एक बार पुनः बड़ी मात्रा में पलायन शुरू हो सकता है।

अतः सरकार आतंक के ख़िलाफ़ कठोर कार्यवाही करते हुए वहाँ के लोगों को सुरक्षा उपलब्ध कराए

No comments