विधायक सदर अंकुरराज तिवारी जी की अध्यक्षता में प्रांतीय रक्षक दल का 75वां स्थापना दिवस का हुआ आयोजन - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

विधायक सदर अंकुरराज तिवारी जी की अध्यक्षता में प्रांतीय रक्षक दल का 75वां स्थापना दिवस का हुआ आयोजन

 


रिपोर्ट इज़हार शाह 


संत कबीर नगर प्रांतीय रक्षक दल का 75वां स्थापना दिवस माननीय काशीराम स्पोर्ट स्टेडियम के प्रांगण में जिला युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग द्वारा आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मा0 विधायक सदर अंकुर राज तिवारी एवं विशिष्ट मुख्य विकास अधिकारी संत कुमार रहे।

मा0 विधायक सदर अंकुर राज तिवारी ने अपने सम्बोधन में पीआरडी स्वयंसेवकों की सुरक्षा में भूमिका की भूरि-भूरि प्रशंसा की साथ ही मा0 विधायक द्वारा आश्वासन दिया गया कि उनके मानदेय बढ़ाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी के समक्ष रखा जाएगा और हम अपने पीआरडी जवानों के भाइयों से इस खुले मंच के माध्यम से कहना चाहूंगा कि आपको कभी भी किसी भी समय मेरी आवश्यकता हो तो वह मुझसे कभी भी मिल सकते हैं एक जनप्रतिनिधि और एक भाई की भूमिका अदा करने में मैं किसी भी प्रकार का कोताही नही होने दूंगा। 

उक्त कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य विकास अधिकारी द्वारा प्रांतीय रक्षक दल के जवानों से वर्दी तथा उसके फिटनेस पर बोल देते हुए कहा कि जो भी जवान अगर वर्दी में है तो अपने वर्दी के मान सम्मान तथा उसकी गरिमा को बचाते हुए अपने नैतिक दायित्वो का निर्वहन करें। 

कार्यक्रम में 100 मीटर दौड़ 200 मीटर दौड़ 400 मीटर दौड़ तथा रस्साकसी जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया साथ ही प्रतिभागी जवानों को प्रथम द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले लोगों को मुख्य अतिथि द्वारा प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया।प्रांतीय रक्षक दल जिला युवा कल्याण अधिकारी अरुण कुमार पांडे के नेतृत्व में विभाग के 75 में स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया।इस अवसर पर जिला उपक्रीड़ाधिकारी दिलीप कुमार, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी मुकेश गुप्ता, आराधना द्विवेदी, पीआरडी स्वयंसेवक संघ गोरख प्रसाद विजय कुमार, रमेश कुमार, सर्वेश कुमार, शिवाकांत तिवारी, श्यामू, कृष्णानंद गोपाल आदि उपस्थित रहे। 


No comments