ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील स्तरीय बैठक हुई संपन्न - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील स्तरीय बैठक हुई संपन्न

 


रिपोर्ट इज़हार शाह 


सन्त कबीर नगर मेहदावल तहसील स्तरीय पत्रकार बैठक का आयोजन रविवार कों डाक बंगले पर हुआ।

बैठक में मुख्य अतिथि के रुप मे ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष इंद्रजीत शुक्ला विशिष्ट अतिथि के रूप में महेंद्र श्रीवास्तव तहसील अध्यक्ष महबूब पठान की मौजूदगी में

पत्रकारों के दुख-सुख व हर मुसीबत में साथ देने का वादा किया। बैठक में संगठन से संबंधित बिंदुओं पर विचार विमर्श हुआ। पत्रकारों के हितों के संबंध में भी चर्चा हुई। वरिष्ठ पत्रकारों ने अपने अनुभव साझा किए। संगठन एवं पत्रकारों के हित में अपने अपने सुझाव भी दिए।

मुख्य अतिथि महेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन पिछले कई वर्षों समूचे उत्तर प्रदेश में पत्रकारों के हित की लड़ाई लड़ने का कार्य कर रहा है जिसके चलते लगातार देखा गया है कि संघ के द्वारा पत्रकारों के हित से जुड़े मुद्दों को जनता से लेकर सरकार के सामने तक रखने का कार्य किया है। संगठन को और मजबूती के साथ आगे बढ़ाने तथा पत्रकारों के हित में कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने संगठन को आगे बढ़ाने के लिए कई मुद्दों पर चर्चा करते हुए सभी वक्ताओं को उनके विचार रखने के लिए आमंत्रित किया। जिस क्रम में बारी-बारी से सभी पत्रकारों द्वारा अपने विचार रखे गए। तरेश सिंह ने कहा कि एक जुटता ही संगठन है संगठित होकर कार्य करेंगे तो भविष्य में पत्रकारों पर हो रहे अत्याचारों को जवाब भी दिया जा सकेगा यदि अलग- अलग रहे तो भविष्य में भी पत्रकार जगत पर उंगलियां उठती रहेंगी। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष महबूब पाठन ने कहा कि संगठन लगातार पिछले कई वर्षों से पत्रकार जगत के हित के लिए कार्य कर रहा है। पूरे उत्तर प्रदेश में यह संगठन पत्रकार जगत के हित के लिए कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा- कि पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके द्वारा आप समाज के पीड़ित लोगों की आवाज बनकर उनकी मदद करने का कार्य करते हैं इसीलिए सदैव ख्याल रहे कि किसी भी पीड़ित व्यक्ति या पत्रकार को नजर अंदाज न करें। जहां तक हो सके सही तरीके से उनकी मदद करें। बैठक में , विकास कुमार अग्रहरि राम मूरत दुबे दिनेश चौरसिया विनोद कुमार अग्रहरि सुनील अग्रहरि महबूब पठान इंद्रजीत शुक्ला तरेश सिंह,रवि सिंह,सुनील श्रीवास्तव.प्रदीप वर्मा.अकबर अली., बेचन यादव औरंगज़ेब..सुनील यादव.आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments