राप्ती नदी के कटान से प्रभावित क्षेत्रों का सदर विधायक पल्टूराम ने किया दौरा मोटरसाइकिल एंव पैदल पहुंचे चंदापुर बांध,सुनी ग्रामीणों की समस्याएं - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

राप्ती नदी के कटान से प्रभावित क्षेत्रों का सदर विधायक पल्टूराम ने किया दौरा मोटरसाइकिल एंव पैदल पहुंचे चंदापुर बांध,सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

 


रिपोर्ट मोहम्मद सलमान

बलरामपुर विधानसभा क्षेत्र बलरामपुर सदर के अंतर्गत राप्ती नदी की कटान से प्रभावित क्षेत्र चंदापुर बांध पर मोटरसाइकिल और पैदल पहुँचकर सदर विधायक पल्टूराम ने नदी से हो रहे कटान का जायजा लिया और अधिकारियों को कटान रोकने का निर्देश दिया इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और निराकरण हेतु संबन्धित अधिकारियों को सूचित किया । उन्होंने कहा कि विगत कुछ दिनों से जनपद में मूसलाधार बारिश से राप्ती नदी में जलस्तर बढ़ गया है इससे कटान का खतरा बढ़ गया है संबधित अधिकारियों को सभी तटबंधों का निरीक्षण करने को कहा गया है । उक्त अवसर पर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि बलरामपुर सदर गोविंद सोनकर,मण्डल अध्यक्ष श्रीदत्तगंज ओम प्रकाश त्रिगुनायत,पूर्व प्रधान विनोद वर्मा,डॉ०साधु सरन शर्मा,युवा नेता चंदन मिश्रा,प्रेम चन्द्र पासवान,बूथ अध्यक्ष सुभाष गिरी,रामराज यादव,बूथ अध्यक्ष डॉ०देवेंद्र वर्मा व आदि सम्मानित ग्रामवासीगण उपस्थित रहे।

No comments