नुपुर शर्मा पर कार्यवाही में देरी देश की कानून व्यवस्था के लिए खतरा : मोहम्मदी यूथ ग्रुप - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नुपुर शर्मा पर कार्यवाही में देरी देश की कानून व्यवस्था के लिए खतरा : मोहम्मदी यूथ ग्रुप


 कानपुर ,भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता पर एफआईआर व गिरफ्तारी को लेकर मोहम्मदी यूथ ग्रुप के अध्यक्ष इखलाक अहमद डेविड की अध्यक्षता में एक मीटिंग चमनगंज में हुई।

वक्ताओं ने कहा कि मानवता की सीख देने के लिए धरती पर जन्म लेने वाले पैगम्बर ए इस्लाम हज़रत मोहम्मद मुस्तफा (स०अ०व०) के बारे में बीजेपी प्रवक्ता ने राष्ट्रीय टेलीविजन मंच से अमर्यादित-भ्रामक अशोभनीय बाते कर मुसलमानों को भड़काने, धार्मिक समुदायों के बीच घृणा उनमें हिंसा भड़काने के मकसद से बयान दिया उसकी अभी तक कार्यवाही न होने से मुस्लिम समाज़ में गुस्सा है। देशभर में नुपुर शर्मा पर सख्त कार्यवाही की मांग पर केंद्र सरकार की खामोशी भी करोड़ों लोगो का गुस्सा बढ़ाने का कार्य कर रही है। नुपुर शर्मा ने मुस्लिम समाज के परम प्रिय शांति दूत के नाम से विश्वविख्यात पैगंबर मुहम्मद सल्लल्लाहो अलैही वसल्लम का अपमान किया उसने मुस्लिम वर्ग विशेष की धार्मिक भावनाओं का अपमान कर गंगा जमुनी तहजीब वाले देश को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने, दंगा भड़काने का षडयंत्र किया है जो गंभीर अपराध है।किसी भी धर्म-आस्था का अपमान करने की भारतीय संविधान इजाज़त नही देता ब्लकि ऐसा करने वाले के खिलाफ कड़ी सज़ा देने का प्रावधान है नुपुर शर्मा पर  आईपीसी की धारा 153ए, 153बी,  504,505(1) 505(2) अंतर्गत एफआईआर दर्ज करने उस पर कार्यवाही करना न्याय हित व देश की शांति के लिए अति आवश्यक बताते हुए नुपुर शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग देश के प्रधानमंत्री-गृहमंत्री से की। मोहम्मदी यूथ ग्रुप ने चेतावनी देते हुए कहा कि उस पर एफआईआर दर्ज व कार्यवाही नही हुई तो ग्रुप धरना-प्रदर्शन के लिए बाध्य होगा। विरोधी मीटिंग में इखलाक अहमद डेविड, आमिर खान, मोइन खान, नौशाद अहमद, शादाब हसन, मोहम्मद इस्माईल, मोहम्मद शादाब, मोहम्मद शरीफ, राजा, सुफियान अहमद, मोहम्मद शान, फैज़ अजीज़, अंसार हुसैन, हसीन अहमद, एजाज़ रशीद, रिज़वान अंसारी आदि ल़ोग मौजूद थे।


No comments