पीड़ित महिला ने बैंक सीएमडी के पुतले पर चाबी की माला पहनाकर और कालिख पोत कर आग के हवाले किया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पीड़ित महिला ने बैंक सीएमडी के पुतले पर चाबी की माला पहनाकर और कालिख पोत कर आग के हवाले किया

 


कानपुर,लॉकर चोरी न्याय संघर्ष समिति के तत्वाधान में बैंक ऑफ इंडिया फूल बाग पर लॉकर चोरी के पीड़ित परिवार , अधिवक्ताओं , महिलाओं और बच्चों के साथ जोरदार प्रदर्शन किया गया । बैंक कर्मियों ने बजाए पीड़ित से बात करके राहत देने के  बैंक को अंदर से लॉक कर दीया और पीड़ितों को अन्दर नहीं आने दिया।इस अवसर पर पीड़ित देवी गोस्वामी ने बैंक सीएमडी एके दास के पुतले पर कालिख पोती , चाबियों  की माला पहनाई और उसके बाद हमारा जेवर वापस करो कि नारे के साथ आग के हवाले कर दिया ।इस अवसर पर संघर्ष समिति के मुख्य संयोजक सिद्धार्थ काशीवार ने कहा की चाबी की माला इसलिए बनाई गई कि अगर लॉकर चोरी में अगर चाबियां कम पड़ जाए तो इन चाबियों  को इस्तेमाल कर ले । 

समिति के गुरु प्रसाद गुप्ता ने कहा की बैंक चोरी करेें गए जेवर वापस करें या फिर उसी अनुपात में मुआवजा दे। संघर्ष समिति ने मुख्य द्वार पर धरना देकर सत्याग्रह करते हुए एलान किया कि जब तक बैंक मुआवजा नहीं देगी हम काम नहीं करने देंगे । समिति के सूनील अग्रवाल ने कहा किजिस तरह बैंक ने आज दरवाज़ा बन्द करके अन्दर नहीं आने दिया उस्से ये स्पष्ट है कि बैंक की इस कांड मे पूर्ण लिप्तता है ।इस अवसर पर सिद्धार्थ काशीवार, गुरु प्रसाद गुप्ता ,सुनील अग्रवाल , दीपक गुप्ता , सत्य कुमार गुप्ता , अशोक गुप्ता, दिलीप सिंह , जय गुप्ता, इमरान शेख , मोहम्मद अफान, विनीत गुप्ता,विकास सिंह , रामू सेंगर ,गौरव श्रीवास्तव,आयुष अग्रवाल , अश्विनी श्रीवास्तव  आदि उपस्थित रहे ।


No comments