अपनी नेपाल यात्रा शुरू करने से पूर्व ऑपरेशन विजय सुप्रीमों शिवमंगल सिंह ने देशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

अपनी नेपाल यात्रा शुरू करने से पूर्व ऑपरेशन विजय सुप्रीमों शिवमंगल सिंह ने देशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं


 भारत से सामाजिक बुराइयों को जड़ से मिटाने की दिशा में 2011से अपनी विशेष कार्य योजना के तहत संकल्पित होकर निर्णायक दिशा में कार्य करने से भारत के कई महामहिमों एवं अति विशिष्ट हस्तियां से सराहनीय पत्र प्राप्त कर चुके "ऑपरेशन- विजय" (बुराइयों के खिलाफ जंग) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवमंगल सिंह आईपी ने अपने अभियान को पड़ोसी देशों में भी शुरू करवाने के उद्देश्य से होली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए, अपनी नेपाल यात्रा के बारे में संक्षिप्त जानकारी देते हुए बताया कि ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग का मुख्य उद्देश्य सिर्फ भारत से ही नहीं बल्कि विश्व से सामाजिक बुराइयों को मिटाना है। इसी के तहत उत्तर प्रदेश के सीतापुर नीमसार मिश्रिख तीर्थ स्थल के दर्शन कर नेपाल यात्रा कर रहे हैं, जहां ऑपरेशन विजय की समाज हितार्थ कार्य योजना के तहत अभियान को शुरू करने की दिशा में कई सम्मानित एवं नेपाल के मुख्य लोगों से विचार विमर्श करेंगे।

      उपरोक्त जानकारी देते हुए ऑपरेशन विजय के मीडिया प्रभारी शिवम कुमार ने बताया कि ऑपरेशन विजय सुप्रीमो शिवमंगल सिंह आईपी जी के साथ नेपाल यात्रा में ऑपरेशन विजय की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुचेता यादव उत्तर प्रदेश अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह सहित कई प्रमुख लोग भी शामिल हैं। जो होलिका दहन से पूर्व मिश्रिख सीतापुर की पंच कोसी परिक्रमा कर नीमसार के पवित्र एवं ऐतिहासिक स्थलों के दर्शन करते हुए नेपाल यात्रा पर निकलेंगे। जहां वह नेपाल के प्रमुख स्थलों के दर्शन करने के साथ-साथ ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग अभियान को नेपाल में भी शुरू करने हेतु देश के प्रमुख लोगों से विचार विमर्श भी करेंगे।


      

No comments