बैठक में पहुंची प्रत्याशी बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश सदस्य पद की प्रत्याशी आगरा की राधा यादव - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

बैठक में पहुंची प्रत्याशी बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश सदस्य पद की प्रत्याशी आगरा की राधा यादव

 


आज़मगढ़ ग्रामीण न्यायालय के गठन के विरोध में मंगलवार को संघ भवन में बैठन कर न्यायिक कार्य से विरत रहने का फ़ैसला लिया। इसके बाद अधिवक्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। 

विरोध को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है। ग्रामीण न्यायालय के गठन के विरोध में अधिवक्ताओ का आंदोलन क़रीब तीन सप्ताह से जारी है। पुर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अधिवक्ताओं ने मंगलवार को भी संघ भवन में बैठक की। 

जिसमें ग्राम न्यायालय के विरोध में उत्तर प्रदेश के कई जिलों के बार एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष /महामंत्री तथा बार एसोसिएशन के पदाधिकारीगण हजारों की संख्या में अधिवक्तागण के साथ बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश सदस्य/ पूर्व अध्यक्ष हरिशंकर सिंह जी एवं आगरा सिविल कोर्ट से राधा यादव अधिवक्ता भी मौजूद रही। उन्होंने बैठक में अपना विचार रखे। 

कहा कि अधिवक्ताओं के समस्याओं के निवारण करने तथा निदान के लिए आवश्यक कार्यवाही में आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर रहेगी। 

उन्होंने कहा कि अधिवक्ताओं की जो भी लड़ाई होगी उसे दम थम के साथ लड़ेंगे और उसको पूरा कराएंगे। बैठक में राजेंद्र सिंह, बार के वर्तमान अध्यक्ष अशोक पांडेय, महामंत्री आनंद कुमार श्रीवास्तव, मऊ के कलेक्ट्रेट के अध्यक्ष उपाध्यक्ष तथा अनिल कुमार तिवारी तमाम अधिवक्तागण तथा पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

No comments