घोसी विधानसभा उप चुनाव.. - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

घोसी विधानसभा उप चुनाव..

 


लखनऊ घोसी विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह के पक्ष में समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक ने घोसी विधानसभा के पकड़ी हरबंशपुर निषाद बस्ती में, पकड़ी बुजुर्ग उत्तर टोला निषाद बस्ती में, धरौली, बड़ा गांव, कस्बा खास घोसी इत्यादि क्षेत्रों में सघन जनसम्पर्क, चौपाल एवम बैठकें आयोजित कर के वहां की सम्मानित जनता के बीच अपनी बात रखते हुए कहा कि आज बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, अन्याय और अपराध चरम पर है। भाजपा सरकार के पास बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, अन्याय और अपराध पर कोई जवाब नहीं है। महंगाई का विरोध करने वालों को भाजपा सरकार जेल भेज कर प्रताड़ित करती है। भाजपा ने कहा था कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी लेकिन किसानों भाइयों की आय दोगुनी नहीं हुई। किसानों भाइयों को फसल का लागत मूल्य भी नहीं मिल रहा है। वाराणसी में टमाटर की महंगाई को लेकर आवाज उठाने वाले पिता-पुत्र को सरकार ने जेल भेज दिया। बेरोजगारी पर सवाल करने पर मुख्यमंत्री जनसंख्या की बात करने लगते हैं। आज नौजवानों के पास नौकरी और रोजगार नहीं है। बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है।


श्रीमती काज़ल निषाद जी ने कहा कि समाजवादी सरकार में हांकी के जादूगर ध्यानचंद के नाम पर स्टेडियम बनाया गया था। 500 बेड का अस्पताल बनाया लेकिन भाजपा सरकार इसे नहीं चला पाई। उन्होंने कहा कि समाजवादियों का काम ही उनका नाम है।  

 

श्रीमती काज़ल निषाद जी ने कहा कि जो रास्ता डॉ0 राममनोहर लोहिया ने दिखाया और जिस रास्ते पर माननीय नेताजी चलें, जो सपना कभी बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर ने दिखाया था कि देश में समानता हो, गैरबराबरी खत्म हो, समतामूलक समाज हो, उसी रास्ते पर हमें चलना है। उन्होंने कहा सोचिए हमारे आपके सामने कितनी चुनौतियां है। जिस दल से समाजवादी पार्टी का मुकाबला है वो भगवान की कसम खाकर भी झूठ बोलते हैं।


महानगर समाजवादी पार्टी के मीडिया प्रभारी इम्तियाज़ अहमद ने कहा कि आज के इस परिवेश में प्रदेश की जानता समाजवादी पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है।समाजवादी पार्टी के पास भविष्य का विजन और विकास का मॉडल है। समाजवादी सरकार में विकास के जो मानक तय किए थे वही "समाजवादी माडल" है जिससे लोक कल्याणकारी राज्य का निर्माण होता है। जनता समाजवादी पार्टी पर ही उसके सपनों को पूरा करने की क्षमता पर भरोसा रखती है।

No comments