जनता के समर्थन में सामाजिक न्याय मंच मैदान में, बिजली समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जनता के समर्थन में सामाजिक न्याय मंच मैदान में, बिजली समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

 


कानपुर,सामाजिक न्याय मंच के अध्यक्ष राजेन्द्र जायसवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल केस्को एम०डी०, कानपुर नगर से मिलकर दिये गये ज्ञापन में कहा गया है कि कानपुर शहर में चल रहे बेतहाशा बिजली कटौती एवं उसके उत्पन्न

जनता के रोष व्यक्ति, कानपुर शहर में इस समय 24 घंटे का शेड्यूल लागू होने के बावजूद इतनी कटौती हो रही कि लोग त्राहि नाम त्राहि माह कर रहे हैं। छोटे बच्चे गर्मी से बिलबिला रहे हैं, लोगों की मानसिक स्थिति बिगड़ रही है तथा स्वभाव चिड़चिड़ा हो रहा है । अघोषित बिजली कटौती से सरकार का 24 घंटे बिजली देने का वादा हवा हवाई साबित हो रहा है अत्यधिक ट्रिपिंग एवं फाल्ट हो रहे हैं, उससे निपटने के लिए चिलचिलाती गर्मी में कोई भी उपाय पहले से नहीं किये जाने के कारण स्थिति भयावह हो गयी है । जलकल की पानी सप्लाई के समय विद्युत की कटौती होने से भी बड़ी समस्या है। शाम को पीक आवर के समय भी विद्युत फाल्ट होता है, उसी समय पानी की सप्लाई भी होती है। ऐसे में जनता परेशान है तथा कर्मचारियों को अपने बिजली विभाग के कर्मचारियों, अधिकारियों पर कड़ाई से अंकुश लगाया जाये और बिजली कटौती को समाप्त करने की मांग करते हैं तथा रेड टीम का क्रूर व्यवहार जब आदमी बिजली कटौती और ट्रिपिंग से परेशान है, उस पर रेड टीम घरों में घुसकर महिलाओं, बच्चों से अभद्र व्यवहार करती है ।ज्ञापन देने वालों में  राजेन्द्र जायसवाल, प्रदीप यादव, चौ० रतिराम, शाकिर अली उस्मानी अजीत यादव, राजेश शुक्ला, राम प्रकाश विकारी, लोग मौजूद रहे!


No comments