मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा के समर्थन में सपा का ट्रांसगोमती में जबरदस्त रोड शो - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा के समर्थन में सपा का ट्रांसगोमती में जबरदस्त रोड शो

 


लखनऊ। ट्रांस गोमती क्षेत्र में सपा का व्यापक प्रदर्शन और रोड शो किया गया। समस्त वार्ड के सपा प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्र में रोड शो निकाल कर पार्टी के लिये परचम लहराया। वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शाम को मैट्रो में सफर करते हुए भूतनाथ पहुंचेंगे। जिसकी मजबूत तैयारी पहले से की जा चुकी है। सपा मुखिया गोमती रिवर फ्रंट भी जाएंगे जहां उनके साथ मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्र भी रहेंगी। 


इंदिरा प्रियदर्शनी वार्ड पहुंची सपा की मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा का जोरदार स्वागत किया हुआ। यहां की पार्षद प्रत्याशी रेनू यादव ने समर्थकों समेत वंदना मिश्रा को फूलों से लाद दिया। 


लखनऊ पूर्वी के क्षेत्र अध्यक्ष सरवर अली, पूर्व पार्षद अनवर अली और सचिव मेराज अली ने मेयर प्रत्याशी को कई वार्ड का भ्रमण कराया। जगह जगह सपाइयों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। 


सपा का भारी भरकम काफिला चांदन गांव पैलेस पहुंचा जहां सरवर अली और पार्षद प्रत्याशी रेनू यादव ने मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा और अनुराग भदौरिया का स्वागत किया। 


जिसके बाद काफिला शंकर पुरवा प्रथम वार्ड में पार्षद प्रत्याशी ममता यादव व शंकर पुरवा द्वितीय में पार्षद प्रत्याशी पूजा पाल के क्षेत्र में पहुंचा जहां पहले से मौजूद समर्थकों ने वंदना मिश्रा का भव्य स्वागत किया। 


वहीं लोहिया नगर वार्ड के सपा प्रत्याशी उदय राज सिंह, इंदिरा नगर वार्ड में स्मिता मिश्रा, मैथलीशरण गुप्त वार्ड के पार्षद प्रत्याशी आयुष सिंह व लालबहादुर शास्त्री वार्ड में अजीत सिंह के क्षेत्र में भी वंदना मिश्र का काफिला पहुंचा। सपा के रोड शो से शहर का माहौल काफी तेजी दिखाई दी। 


समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी आज शाम को पार्टी के मेयर प्रत्याशी और पार्षदों के समर्थन में पहले श्रंगारनगर जाएंगे जहां से वह मैट्रो में चलकर भूतनाथ मैट्रो स्टेशन पहुंचेंगे। भूतनाथ में वह लखनऊ की जनता से रूबरू हो कर पार्टी के प्रत्याशियों के लिये समर्थन की अपील करेंगे। जिसके बाद सपा प्रमुख गोमती रिवर फ्रंट जाएंगे जहां लखनऊ के मतदाताओं से पार्टी के सभी पार्षद प्रत्याशियों और मेयर उम्मीदवार वंदना मिश्र के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट देकर विजयी बनाने की अपील करेंगे।


आज मुख्यरूप से राम विलास यादव,

आदित्य यादव, जिला सचिव सुरेश यादव ,नसीम सिद्दीकी, जयराम कनौजिया, राजू वाल्मीकि, मोहम्मद रेहान , वामिक खान, संजीव यादव बाबू सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।


No comments