माले कार्यकर्ता लखनऊ में मेयर पद पर वंदना मिश्रा को जिताने में पूरी ताकत लगा दें :रमेश सिंह सेंगर - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

माले कार्यकर्ता लखनऊ में मेयर पद पर वंदना मिश्रा को जिताने में पूरी ताकत लगा दें :रमेश सिंह सेंगर

 


लखनऊ, भाकपा (माले) ने नगर निकाय चुनाव में लखनऊ मेयर पद पर सपा प्रत्याशी वंदना मिश्रा को जिताने में पार्टी कार्यकर्ता पूरी ताकत लगा दें। 

पार्टी के जिला प्रभारी का0 रमेश सिंह सेंगर ने प्रेस को जारी एक बयान में कहा कि भाजपा की विभाजनकारी और बुल्डोजर की राजनीति ने प्रदेश और देश का भारी नुक़सान किया है। उसकी फासीवादी नीतियों ने संविधान और लोकतंत्र को गहरा आघात पहुंचाया है। शिक्षा से लेकर महत्वपूर्ण संवैधानिक संस्थाओं का भगवाकरण किया है। अमीर-गरीब की खाई बेतहाशा बढ़ाई है। देश की संपदा को मुट्ठीभर कारपोरेट के हवाले कर दिया है। ऐसे में देश और लोकतंत्र को बचाने के लिए हर स्तर पर भाजपा को परास्त करना समय की मांग है। का0 रमेश सिंह सेंगर ने कहा कि राजधानी लखनऊ के प्रतिष्ठित पद पर लोकतंत्र-समर्थक और जनपक्ष धर व्यक्ति को होना चाहिए न कि मनुस्मृति समर्थक को। कहा कि वंदना मिश्रा प्रगतिशील विचारधारा की और भाजपा को चुनौती देती हुई प्रत्याशी हैं। का0 सेंगर ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि पूरी ताकत लगाकर वंदना मिश्रा को जिताने का काम करें।

No comments