नवीन चौधरी के समर्थन में महिलाओं ने मोर्चा संभाला - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नवीन चौधरी के समर्थन में महिलाओं ने मोर्चा संभाला

 


लखनऊ। लाल बहादुर शास्त्री द्वितीय वार्ड में उगता हुआ सूरज ने समूचे वार्ड में अपनी रोशनी बिखेर दी है। ऐसा कोई घर बाकी नहीं बचा है जहां उगता हुआ सूरज ना पहुंचा हो।


यह ठसका किसी और का नहीं बल्कि निर्दल उम्मीदवार नवीन चौधरी है। जिनका चुनाव निशान उगता हुआ सूरज है। सफेद रंग की बनी टीशर्ट जिसपर दोनों तरफ नवीन की फोटो और चुनाव चिन्ह छपा हुआ है। जिसको पहनने के लिये होड़ मची हुई है। टीशर्ट पहन कर समूचे वार्ड में लोग घूमते नजर आ रहे हैं। सब्ज़ी वाले , दुकान वाले, यहाँ तक कि महिलाएं भी इस टीशर्ट को पहने नजर आ रही हैं। 


हमारे संवाददाता ने जब जा कर लोगों से बात की तो ज्यादातर लोग नवीन चौधरी का फेवर करते नजर आये। उनका कहना था कि लड़ाई में दूर दूर तक कोई नहीं है। कई सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता पूरी तरह तन मन से प्रचार कार्य में कूदे हुए हैं। 


जबकि एक तरफ नवीन चौधरी के समर्थन में महिलाओं ने भी कमान संभाल रखी है। कुर्मांचल नगर से सटे इंदिरा नगर कालोनी में महिलाओं ने जनसंपर्क किया और माहौल बनाया। महिलाओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला वह नारे भी लगाती जा रही थी.."सारे दलों में दल दल है, नवीन चौधरी निर्दल है" , वहीं एक और नारा लोगों की जुबां पर ज्यादा दिखा.. "वार्ड की जनता रही पुकार, नवीन चौधरी अबकी बार"। इन नारों से माहौल में काफी तेजी दिखाई दे रही थी।


वहीं लोगों का यह भी कहना है कि प्रचार में नवीन ही सबसे आगे हैं क्योंकि औरों की तो अभी तक हम सबके बीच आमद ही नहीं हो पाई है।

No comments