विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने जामयुक्त क्षेत्र में एक नये मार्ग का निर्माण जनहित में कराये जाने हेतु,अध्यक्ष विधानसभा उ0प्र0 के समक्ष सदन में नियम 51 के अन्तर्गत मांग की - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने जामयुक्त क्षेत्र में एक नये मार्ग का निर्माण जनहित में कराये जाने हेतु,अध्यक्ष विधानसभा उ0प्र0 के समक्ष सदन में नियम 51 के अन्तर्गत मांग की


 कानपुर, गोविन्द नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेन्द्र मैथानी  ने जामयुक्त क्षेत्र में एक नये मार्ग का निर्माण जनहित में कराये जाने हेतु,अध्यक्ष विधानसभा उ0प्र0 के समक्ष सदन में नियम 51 के अन्तर्गत मांग की। विधायक  ने विधानसभा अध्यक्ष  सतीश महाना से कहा कि,अवगत कराना है कि, जी.टी. रोड लोहारन भट्टा से विजय नगर, स्थित, डबल पुलिया तक नहर पटरी तक मार्ग हेतु, स्थान वर्षों से रिक्त पड़ा हुआ था। (जिस पर कोई भी मार्ग नही था), जिसका निर्माण कार्य लगभग पूर्ण होने की तरफ है। जो कि, पूरे कानपुर नगर वासियों के लिये यह एक नये मार्ग के रूप में विकसित हुआ है। जिसके कारण अत्यधिक जाम ग्रसित क्षेत्र अब जाम मुक्त हो चुका है।  एक वैकल्पिक मार्ग का निर्माण जनहित में कराया जाना अतिआवश्यक है।  विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने,नियम 51 के अंतर्गत,मा.सदन(हाउस)में इसे स्वीकारा एवं अधिकृत रूप से कार्यवाही में सम्मिलित किया।




No comments