एन्टी क्राइम एन्टी करप्शन की समीक्षा बैठक व सम्पन्न हुई दो दिवसीय कार्यशाला - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

एन्टी क्राइम एन्टी करप्शन की समीक्षा बैठक व सम्पन्न हुई दो दिवसीय कार्यशाला

 


बरेली, उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय सामाजिक संगठन एन्टी क्राइम एन्टी करप्शन की समीक्षा बैठक व दो दिवसीय कार्यशाला 12 जनवरी से 13 जनवरी और सम्मान समारोह चेयरमैन शैलेन्द्र मोहन और राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अवधेश निषाद जी की उपस्थिति एवं नेतृत्व में जनपद बरेली के होटल कार्लटन में सम्पन्न हुई।

  कार्यक्रम में चेयरमैन शैलेंद्र मोहन जी ने संगठन के विकास व मुख्य लक्ष्यों पर चर्चा की राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अवधेश निषाद जी ने विस्तार पूर्वक संगठन के लक्ष्य और कार्यों  के संदर्भ में सभी को बताया और कहा कि यदि आप घर के आसपास जागरूकता कार्यक्रम करते हो तो असली  और अर्थ पूर्ण कार्यक्रम वही पर भी संभव हों सकते हैं। 

  प्रत्येक पदाधिकारी को अपने स्तर पर अपने सहयोगी टीम का गठन भी अनिवार्य कर दिया गया है।

  राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजय बहादुर सक्सेना किसी अत्यंत आवश्यक कार्य के कारण कार्यक्रम में उपस्थित न हो सके रुहेलखंड मण्डल की संयोजक निरुपमा अग्रवाल जी ने कहा कि संगठन का अर्थ है हम न कि मैं। जिलाध्यक्ष कमलजीत सिंह ने बताया कि संगठन का कार्य प्रशासन और पुलिस विभाग का पूर्ण सहयोग करना और जनता तक सरकारी योजनाओं को ले जाना है।बिपुल कुमार रस्तोगी जी ने संगठन के विस्तार के लिए लोगो का आवाहन किया। राजीव रस्तोगी जी संगठन को सम्पूर्ण बरेली में विस्तार के लिए जागरूकता कार्यक्रम की संख्या बढ़ाने पर जोर दिया। फरीदपुर के तहसील अध्यक्ष रतिराम जी ने अपनी तहसील में अपनी टीम को जागरूकता के कार्यक्रम करके लोगो को जागरूक करने को प्रेरित किया।राहुल रस्तोगी जी को हल्द्वानी, उत्तराखंड में हल्द्वानी नगर उपाध्यक्ष जिम्मेदारी सौंपी गई है। कार्यक्रम में हेल्थ ब्यूरो के  मण्डल पदाधिकारी डॉ विद्याराम जी, रुहेलखंड मण्डल उपाध्यक्ष  अभिषेक कुमार गुप्ता जी,  जिला पदाधिकारी सरला देवी,नगर अध्यक्ष युवा ब्यूरो समीर खान, जिला उप सचिव विनोद कुमार साहू, पदाधिकारी सुनील कुमार,अमित रस्तोगी, संजीव सक्सेना,अमित सक्सेना,अतुल शर्मा,गुड्डू, संजीव रस्तोगी, अतुल रस्तोगी उपस्थित रहे। रचना सक्सेना,सोमपाल शर्मा,दीपक द्विवेदी,विष्णु भारद्वाज, सुशील पॉल,मुनेंद्र शर्मा, संजीव सक्सेना ,तहसील पदाधिकारी गंगा देवी ,राधे लाल रस्तोगी और सौरभ को अतिरिक्त जिम्मेदारी भी दी गयी।



No comments