मोतीझील में रेडीमेड गारमेंट की भोतीझील में फेयर का उद्‌घाटन सांसद सत्यदेव पचौरी ने किया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

मोतीझील में रेडीमेड गारमेंट की भोतीझील में फेयर का उद्‌घाटन सांसद सत्यदेव पचौरी ने किया

 


कानपुर, उत्तर प्रदेश गारमेंट मेन्यूफेक्चर्स   एंड  ट्रेडिंग एसो0 के द्वारा कानपुर महानगर मोतीझील में रेडीमेड गारमेंट की भोतीझील में एक भव्य फेयर का उद्‌घाटन कानपुर नगर के सांसद  सत्यदेव पचौरी ने किया उनके साथ संस्था के सभी पदाधिकारी व प्रमिला पाण्डेय जी ने दीप प्रज्वलित    किया। दीप प्रज्जवल सांसद सत्यदेव पचौरी, प्रमिला पाण्डेय, नज़म हमराज  गुरुजिन्दर सिंह, विजय गुप्ता गोरे, संजीव पाठक व राजेश  आहूजा   द्वारा सम्पन हुआ। सांसद सत्यदेव पचौनी व प्रमिला पाण्डेय को संस्था के चेयरमैन नजम हमराज तथा संरक्षण गुरुजिन्दर सिंह ने सम्मानित किया सत्यदेव पचौरी ने कहा कि 1950 से कानपुर मैं रेडीमेड वस्त का निवार्य हो रहा है, उसे कानपुर में फेयर के बाद नई पहचान व ऊँचान मिलेगी I बिना किसी सरकारी (आर्थिक मदद ) के विशाल फेयर    के आयोजन के लिये संस्था के पदाधिकारीयौ को उन्होंनें बधाई दी !.

नजम हमराज ने सभी को धन्यवाद दिया।  गुरुजिन्दर सिंह ने कहा कि ईस्ट का मैनचेस्टर चेस्टर कहलाने वाले कानपुर 

को पुराने स्वरूप में लाने के लिये यह फेयर मील का पत्थर साबित होगी। कम  लागत पर उच्च क्वालिटी के वस्ल ही इस फेयर का उद्देश्य है. इससे लोगों को रोजगार त मिलेगा भविष्य में कानपुर के रेडीमेड कारोबा री निर्माता आदि की आय भी बढ़ेगी। मुख्य रूप से अनूप पचौरी, सजीव पाठक, ज्ञानेश मिश्रा बलराम नरूला संस्था के सभी पदाधिकारी व सदस्यगण तथा बहुतसे व्यापारी अब मौजूद रहे।


No comments