डीएम की अध्यक्षता में जनपद स्तरीय इन्वेस्टर समिट जागरुकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

डीएम की अध्यक्षता में जनपद स्तरीय इन्वेस्टर समिट जागरुकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

 


संत कबीर नगर  जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह की अध्यक्षता में लक्ष्मी होटल, खलीलाबाद में जनपद स्तरीय इन्वेस्टर समिट का एक दिवसीय जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने उपस्थित उद्यमी संगठन के पदाधिकारियों एवं उद्यमियो को संबोधित करते हुए जनपद में अधिक से अधिक निवेश को बढ़ावा देने के संदर्भ में विस्तृत रूप से चर्चा किया। जिलाधिकारी द्वारा जनपद में लैण्ड बैंक भी सृजित करने पर बल दिया गया। 

पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार द्वारा जनपद में औद्योगिकरण को बढावा देने एवं अधिक से अधिक पूँजी निवेश आकर्षित करने के उद्देश्य से उद्यमियों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया गया। उपायुक्त उद्योग राजकुमार शर्मा द्वारा इन्वेस्टर समिट एंव नई औद्योगिक नीति-2022 के बारे में उद्यमियो को विस्तृत जानकारी प्रदान की गयी, तथा यह भी अवगत कराया गया कि जनपद में अब तक कुल 14 इकाईयों द्वारा 179.5 करोड़ के पूँजी निवेश का प्रस्ताव दिया गया है। इसी क्रम में अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, संत कबीर नगर अरविंद पाठक द्वारा भी जनपद में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने हेतु उद्यमियो को जागरूक किया गया। 

इस अवसर पर  अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) मनोज कुमार सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अतुल मिश्र, जिला आबकारी अधिकारी आर.पी. तिवारी, विवेक छापरिया, मनोज वर्मा सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी एवं उद्यमीगण आदि उपस्थित रहे ।


No comments