कोहरे का कहर, भिड़ीं एक दर्जन गाड़ियां, सड़क पर मची चीख-पुकार, 11 लोग घायल - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

कोहरे का कहर, भिड़ीं एक दर्जन गाड़ियां, सड़क पर मची चीख-पुकार, 11 लोग घायल

 वाहनों की आपस में भिड़ने की सूचना पर एसपी नार्थ ज्वाइंट मजिस्ट्रेट /एसडीएम सदर सीओ कैंपियरगंज गीडा पुलिस पहुंचकर घायल यात्रियों को भिजवाया अस्पताल 



सेराज अहमद कुरैशी 

 गोरखपुर, उत्तर प्रदेश गीडा क्षेत्र के तेनूआ टोल प्लाजा से बाघागाडा फोरलेन के बीच बुधवार को एक दर्जन से अधिक गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। एक बस पलट गई। हादसे में 11 यात्री घायल हो गए। इस दौरान सड़क पर घालयों की चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/ एसडीएम सदर नेहा बंधु क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज श्यामदेव व गीडा पुलिस तत्परता के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर  घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। अन्य यात्रियों को दूसरे वाहन से उनके गंतव्य को भेजा गया

जानकारी के अनुसार बुधवार की भोर में घने कोहरे के चलते लखनऊ से देवरिया, कुशीनगर और बिहार की तरफ जा रही एक दर्जन से अधिक गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इसमें 11 यात्री घायल हो गए। मौके पर घायलों में चीख-पुकार मच गई। रोते-बिलखते लोगों की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी सहजनवा भिजवाया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया। घायलों में से बिहार के घायल छह लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वाहनों में एक बस भी पलट गई। इसमें सवार यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं। जिनका मौके पर ही प्राथमिक उपचार किया गया।

एसपी उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया की आपस में टकराई वाहनों को फोरलेन से हटवाकर आवागमन चालू कर दिया गया है। यात्रियों को दूसरे वाहनों से उनके घर भेज दिया गया है। घायल हुए लोगों का सीएचसी से लेकर जिला अस्पताल तक उपचार कराकर उनके स्वजन को जानकारी देते हुए घर भेज दिया गया है। किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

घने कोहरे को देखते हुए प्रदेश सरकार ने रोडवेज की बसों को रात आठ बजे से सुबह आठ बजे तक चलने पर रोक लगा दी है।


No comments