विधायक सुरेंद्र मैथानी ने जलकल जीएम से इस्टीमेट को अविलंब पास करा कर, काम को प्रारंभ करने को दिए निर्देश - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

विधायक सुरेंद्र मैथानी ने जलकल जीएम से इस्टीमेट को अविलंब पास करा कर, काम को प्रारंभ करने को दिए निर्देश


 कानपुर,विधायक सुरेंद्र मैथानी ने, जलकल जीएम नीरज गौड़ एवं अधिशासी अभियंता प्रमोद जौहरी एवं ए ई श्याम राज एवं जे ई अश्वनी यादव,जे ई विनोद रावत सहित सरकारी जिम्मेदारों के साथ एवं अपने तीनों पार्षद दीपा द्विवेदी, विधि राजपाल  एवं अनिल वर्मा जी के साथ, सुमित पावा, देवेंद्र द्विवेदी , विक्रांत, डॉ विजया त्रिपाठी, गिरजा शंकर तिवारी एवं बृजेश मिश्रा आदि के साथ ही,आम जनता को लेकर,विधानसभा में शुद्ध पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित कराने हेतु,निरीक्षण किया।

 विधायक ने बर्रा 5 पानी टंकी के पास,पिछले लगभग 15 वर्षों से भी अधिक समय से, पानी की बहुत मोटी,लगभग 14 इंच मोटी धारा पानी कहकर नाले में बराबर गिर रहा है और दूसरी तरफ लोग पेयजल के लिए परेशान हैं।मौके पर ही,जौहरी ने बताया कि पीछे से 14 इंच की लाइन है और आगे 10 इंच की लाइन से सप्लाई है तो 4 इंच पानी अतिरिक्त नाले में गिरता है। विधायक ने, नाराज होकर डांटा और तुरंत निर्देश दिया कि इस से 4 इंच पाइप लाइन को डलवा कर,पानी का उपयोग करते हुए,उससे जिन क्षेत्रों में पानी की सप्लाई बाधित है, वहां से उसको जोड़ दें।विधायक ने मौके पर ही इसके एस्टीमेट बनाने के आदेश दिए।विधायक ने जल कल प्रबंधक गौड़ से कहा कि इस्टीमेट को अविलंब पास करा कर, काम को प्रारंभ करें और मुझे अवगत कराएं। आसपास के लोगों के घरों को दिखाते हुए, विधायक ने कहा कि यह जो पानी टंकी से वेस्ट के रूप में आ रहा है, उसका इतना तेज प्रेशर है कि उसने आसपास की जमीन को खोखला कर दिया है।


No comments