इण्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन (रजि.) जिला इकाई वैशाली, बिहार की आवश्यक बैठक रविवार 24 जुलाई को - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

इण्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन (रजि.) जिला इकाई वैशाली, बिहार की आवश्यक बैठक रविवार 24 जुलाई को


 वैशाली (हाजीपुर), बिहार इण्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन जिला इकाई वैशाली, बिहार के सभी सदस्यों, पदाधिकारियों को सूचित किया जाता है कि आगामी दिनांक-24-07-2022 रविवार को 11 बजे दिन मे हाजीपुर मे जिला स्तरीय एक बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमें संगठन के सभी सदस्य और वैशाली जिला के सभी प्रदेश कमिटी के पदाधिकारी सादर आमंत्रित हैं।अगर कोई नये साथी पत्रकार संगठन से जुड़ना चाहते हैं तो बैठक में उनका भी स्वागत है। बैठक में मुख्य रूप से पत्रकार समस्या और सदस्यता अभियान चलाने पर विचार विमर्श होना है।संगठन के पुराने सदस्य अपने पुराने कार्ड का रिन्यूवल और नये साथी सदस्यता और कार्ड बनबाने हेतु पुराने कार्ड ,आधार कार्ड,प्रेस कार्ड की जिराक्स कापी, दो पासपोर्ट साइज फोटो, कार्ड निर्माण हेतु शुल्क 206/-रूपया बैठक में ही जमा कर देंगे।

बैठक का स्थान:–दिग्घी कला रेलवे ओवरब्रिज के उत्तर आयसर ट्रैक्टर एजेंसी के ठीक सामने रोड के पूरब(मिलन कम्पलेक्स के पीछे)संगठन के साथी और पत्रकार संजीव कुमार सिंह के आवासीय परिसर मे।

नरेन्द्र कुमार सिंह जिला अध्यक्ष

इण्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन वैशाली मोबाइल नं.-6207462687 //

9835049150



No comments