कानून व्यवस्था व आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत थानों पर पीस कमेटी की मीटिंग का आयोजन, लोगों से आपस में सौहार्द बनाये रखने की अपील - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

कानून व्यवस्था व आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत थानों पर पीस कमेटी की मीटिंग का आयोजन, लोगों से आपस में सौहार्द बनाये रखने की अपील

 


संतकबीरनगर पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के पर्यवेक्षण में राजस्थान राज्य में हुए हिंसक घटनाओं के दृष्टिगत व आगामी त्यौहारों कांवड़ यात्रा व बकरीद के दृष्टिगत जनपद में कानून एवं शान्ति व्यवस्था तथा सौहार्दपूर्ण माहौल बनाये रखने, आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास एवं सुरक्षा के भाव को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से थाना मेहदावल पर उपजिलाधिकारी मेहदावल व क्षेत्राधिकारी मेहदावल द्वारा थाना धनघटा पर श्रीमान तहसीलदार धनघटा व प्रभारी निरीक्षक धनघटा द्वारा पीस कमेटी का आयोजन किया गया । इसी क्रम में जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक / थानाध्यक्षों द्वारा भी अपने अपने थानों पर पीस कमेटी का आयोजन कर धर्मगुरुओं एवं स्थानीय संभ्रान्त नागरिकों के साथ बैठक किया गया।  बैठक में आये धर्मगुरुओं से बकरीद एवं कावड़ यात्रा को शान्ति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने तथा कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु शासन-प्रशासन की मदद करने की अपील की गयी तथा किसी प्रकार के अफवाह एवं भ्रामक खबरों पर ध्यान न देते हुए अफवाह फैलाने वालों की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन को देने की अपील की गयी । इस दौरान उन्हें विश्वास दिलाया गया कि जनपदीय पुलिस शांति, सौहार्द एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूर्णतः कटिबद्ध है । इसके साथ ही धर्मगुरुओं से वार्ता करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये ।

No comments