माध्यमिक वित्त विहीन शिक्षक महासभा की शोक सभा हुई सम्पन्न - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

माध्यमिक वित्त विहीन शिक्षक महासभा की शोक सभा हुई सम्पन्न


 संत कबीर नगर, उत्तर प्रदेश।माध्यमिक वित्त विहीन शिक्षक संघ, वित्त विहीन गुट के पूर्व जिलाध्यक्ष ब्रह्मदेव सिंह के पिता एवं पूर्व प्रधानाचार्य के निधन के दु:खद समाचार  से शिक्षा जगत में शोक की लहर व्याप्त है. इस अवसर पर शिक्षक महासभा के कैम्प कार्यालय खलीलाबाद में संगठन के पदाधिकारियों एवं वित्त विहीन शिक्षकों की एक आपात बैठक श्री समय देव पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई.

   बैठक में माध्यमिक वित्त विहीन शिक्षक महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष समय देव पाण्डेय ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए इस घटना पर शोक व्यक्त किया है. श्री पाण्डेय ने अपने सम्बोधन में कहा कि श्री ब्रह्मदेव सिंह के पिता जी ने अपने जीवन में शिक्षक के रूप में समाज को बहुत कुछ दिया था और सेवा निवृत्त होने के बाद भी शिक्षा क्षेत्र में रुचि रखते थे। उनके निधन से शिक्षा जगत एवं समाज की अपूरणीय क्षति हुई है. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति और गोलोक में अपने श्री चरणों में उत्तम स्थान प्रदान करने एवं शोक संतप्त परिवार को इस अपार दुख को सहने की शक्ति देंह उपस्थित लोगों ने दो मिनट मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया.

  इस अवसर पर सर्व श्री अभिषेक शर्मा, लाल चन्द्र यादव, गणेश प्रसाद चौरसिया, ओम प्रकाश मिश्रा, अशोक चौधरी, त्रियुगी नारायण पाण्डेय, इन्द्र सेन राय, गणेश यादव, गंगा प्रसाद द्विवेदी, सुभाषचंद्र विश्वकर्मा, सत्यनारायण चौरसिया ,अनिल सिंह, गोपाल जी, अजय चतुर्वेदी, अतीक अहमद, सन्दीप जी,  आफताब आलम अंसारी विजय प्रकाश जी आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments