भाजपा पर समाजवादी नेता का हमला सभा को प्रदेश में मिलते बिशाल जनसमर्थन से भाजपा में खलबली अनिल - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

भाजपा पर समाजवादी नेता का हमला सभा को प्रदेश में मिलते बिशाल जनसमर्थन से भाजपा में खलबली अनिल


लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के केकेसी समाजवादी कैम्प कार्यालय पर अपने सहयोगियों को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी को मिल रहे विशाल जन समर्थन से भाजपा सरकार और भाजपाइयों में खलबली मच गई है भाजपा के नेता बौखलाए हुए हैं इसलिए उलूल जलूल बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं।

भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते प्रदेश की जनता त्राहि त्राहि कर रही है भाजपा सरकार अपने पिछले 5 साल के कार्यकाल में किसानों की गरीबों की छोटे व्यापारियों की आर्थिक रूप से कमर तोड़ने का काम किया है आज की शिक्षा व्यवस्था चौपट हो चुकी है छात्र इधर-उधर भटकते नजर आ रहे हैं और वही युवा बेरोजगार घूम रहा है रोजगार के अवसर समाप्त कर दिए गए हैं सरकारी संस्थानों का निजीकरण हो रहा है जिससे पूजी पतियों को फायदा पहुंचाते हुए देश की रीढ़ तोड़ने का काम किया जा रहा है प्रदेश की जनता इनकी नीतियों को समझ चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को प्रचंड बहुमत दिलाते हुए अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने जा रही है मौके पर मौजूद रहने वाले में चौधरी शिवराम निषाद राजेंद्र मिश्रा अजय भारद्वाज कपिल मिश्रा सुरेंद्र सिंह अरविंद यादव सहित कई लोग मौजूद रहे।

No comments