आला हज़रत मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी द्वारा संचालित मदरसा खुला तो विद्यार्थीयों के चेहरे खिले, बढ़ी रौनक gr - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

आला हज़रत मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी द्वारा संचालित मदरसा खुला तो विद्यार्थीयों के चेहरे खिले, बढ़ी रौनक gr

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश


आला हज़रत मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी द्वारा संचालित मदरसा काफी दिनों बाद खुला तो विद्यार्थियों के चेहरे पर रौनक लौट आई। विद्यार्थी ब्लैक बोर्ड व शिक्षकों को रू-ब-रू पाकर खिल उठे। विद्यार्थियों का बस्ता, कापी, किताब, डेस्क, बेंच व दोस्तों से मुलाकत हुई। विद्यार्थियों के साथ शिक्षक भी काफी खुश नज़र आए। मदरसे मे सैनिटाइजर का इस्तेमाल हुआ। विद्यार्थियों को कोरोना वॉयरस से बचने की एहतियाती तदबीर भी बताई गई। कक्षाओं के संचालन में फिजिकल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया।

मदरसे में एडमिशन की प्रक्रिया भी जारी रही। मदरसा खुलने से विद्यार्थियों व शिक्षकों में काफी उत्साह है। मदरसा कमेटी के सदर इफ्तिखार हुसैन, सिक्रेटरी अजमेर आलम एवं खजांची डॉ. शकील अहमद अभिभावकों से संपर्क कर विद्यार्थियों को कक्षा में भेजने की अपील कर रहे हैं। मदरसों में काफी समय बाद काफी चहल-पहल रही। कोविड गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन किया गया। शिक्षकों ने विद्यार्थियों का स्वागत किया। विद्यार्थियों के साथ मदरसे में रौनक लौट आई है। विद्यार्थियों ने कोरोना से निजात की दुआ भी मांगी। मदरसे में साफ-सफाई का खास ख्याल रखा जा रहा है। विद्यार्थियों का हैंडवाश करवाया जा रहा है। विद्यार्थियों व शिक्षकों के चेहरे पर खुशी रही। काफी समय बाद एक बार फिर मदरसा आबाद हो गया।


No comments