मोहर्रम सकुशल संपन्न कराने को लेकर ऑल इण्डिया कौमी एकता कमेटी एवं ऑल - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

मोहर्रम सकुशल संपन्न कराने को लेकर ऑल इण्डिया कौमी एकता कमेटी एवं ऑल

 


गोरखपुर इस्लामी वर्ष नया साल मोहर्रम सकुशल संपन्न कराने को लेकर गोरखपुर सदर लोक सभा प्रत्याशी जावेद सिमनानी की अध्यक्षता मे ऑल इण्डिया कौमी एकता कमेटी के अध्यक्ष अशफाक हुसैन मेकरानी, ऑल इण्डिया उर्स कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद रजा लड्डन खान एव महासचिव असरार आलम की उपस्थिति में हुई।

बैठक मे शासन प्रशासन का सहयोग करते हुए अपने परंपरागत तरीके से मोहर्रम मनाने पर विचार हुआ बैठक में ऑल इण्डिया कौमी एकता कमेटी के अध्यक्ष अशफाक हुसैन मेकरानी ने कहा की सभी इमाम चौक पर साफ सफाई सुरक्षा ताजिया जुलूस मे रखने व निकालने पर अगर किसी तरह की समस्या मोतवल्ली जिम्मेदार साथी को आ रही है तो वह अपनी समस्या लेकर सम्बंधित विभाग के अधिकारी कर्मचारी गण से सम्पर्क करे अन्यथा समस्या का समाधान नहीं होता है तो हम सभी आपके साथ हैं।

वही ऑल इण्डिया उर्स कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद रजा लड्डन खान ने कहा की हम सब आपके साथ हैं अगर आपकी समस्या सम्बंधित विभाग द्वारा नही सूनी जा रही हैं तो हम सभी आपके साथ हैं आप अपनी समस्या हम लोगो को बताएं सम्बंधित विभाग से इमाम चौक पर आने वाली समस्या का समाधान हेतु सम्पर्क कर समाधान किया जायेगा।

वही महासचिव असरार आलम ने कहा की अपनी आस्था और श्रद्धा से सर्व धर्म के लोग मोहर्रम मे ताजियादारी करते है ये देश की सुंदरता और प्यार हैं ऐसे मे हम लोग अपनी जिम्मेदारी सुनिश्चित करें की शासन प्रशासन को सहयोग देते वा लेते हुए मोहर्रम सकुशल संपन्न कराया जा सके।

वही अध्यक्षता कर रहे पूर्व लोक सभा प्रत्याशी जावेद सिमनानी ने ने कहा की भारत ही एक ऐसा देश हैं जहां सर्व धर्म के लोग सर्व धर्म के पर्व को एक साथ एकता सौहार्द स्थापित कर मनाते हैं ऐसे मे ऑल इण्डिया कौमी एकता कमेटी और ऑल इण्डिया उर्स कमेटी ने जो इमाम चौक पर आने वाली समस्याओं के समाधान हेतु ये बैठक की हैं वो सराहनीय है।

मै दोनों जिम्मेदार साथी अशफाक हुसैन मेकरानी व मोहम्मद रजा लड्डन खान को ये विश्वास दिलाता हूं की मेरी इमाम चौक पर आने वाली समस्या व समाधान के लिए जहां जरुरत पड़ेगी मै तन मन धन से आपकी कमेटी के साथ हूं और हमेशा रहूंगा।

बैठक मे तैमूर अजीम, रेहान मारूफी, सैय्यद शहनवाज, अरशद, सतीश, ज्ञान चंद, आदी मौजूद रहे।

No comments