प्रचार में अधिक धार देनें के लिये कांग्रेस दिग्गजों की लखनऊ पूर्वी में अहम बैठक - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

प्रचार में अधिक धार देनें के लिये कांग्रेस दिग्गजों की लखनऊ पूर्वी में अहम बैठक


 लखनऊ कांग्रेस पार्टी से लखनऊ पूर्वी विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशी, पार्षद, पूर्व महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान ने प्रातः मानस सिटी के पार्कों से अपने आज के प्रचार अभियान की शुरुआत की, जिसके बाद संजय गाँधी पुरम के साथ ही कसैला गांव में सघन जनसंपर्क किया। इसके बाद महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर पर महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। 


पूर्वी विधानसभा चुनाव के मीडिया प्रभारी डॉ आशीष दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया की आज इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी मुकेश सिंह चौहान के चुनाव में धार देने के उद्देश्य से पानी गांव पैलेस इंदिरा नगर में कांग्रेस पार्टी के संगठन की एक बड़ी बैठक हुई, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बूथ मैनेजमेंट के साथ साथ आने वाले दिनों में होने वाली रैलियों और हर घर जाकर लोगो से संपर्क करने के साथ चुनाव को जीतने का मंत्र दिया। 


समीक्षा बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री राज बहादुर, पूर्व विधायक सतीश आज़मानी लखनऊ के लोकसभा प्रभारी इख़लाक़ डेविड, सैफ अली नक़वी, कांग्रेस जिला अध्यक्ष वेद त्रिपाठी,मारूफ खान,महानगर अध्यक्ष डॉ शहजाद आलम, अमित त्यागी,,लखनऊ पूर्वी विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी रहे मनोज तिवारी, ओंकार सिंह, बृजेश सिंह, सिद्धांर्थ प्रिय श्रीवास्तव,डॉ जियाराम वर्मा, तालिब अली  उपस्थित रहे।

No comments