बिहार की राजनीति में अगले 24 घंटे काफी अहम, नीतीश कुमार दे सकते हैं सीएम पद से इस्तीफा - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

बिहार की राजनीति में अगले 24 घंटे काफी अहम, नीतीश कुमार दे सकते हैं सीएम पद से इस्तीफा

 


पटना बिहार में सियासी हलचल तेज है और आने वाले 24 घंटे में काफी फेरबदल होने वाले हैं।आज शनिवार किसी भी समय बिहार में महागठबंधन के टूटने का ऐलान हो सकता है। मोदी विरोधी मोर्चा I.N.D.I अलायंस को ममता बनर्जी के बाद सीएम नीतीश बड़ा झटका देने वाले हैं। सारी तैयारी हो गई है बस औपचारिकता ही बाकी है। 

सूत्रों के हवाले से खबर ये भी है कि आज नीतीश कुमार महागठबंधन सरकार के सीएम पद से इस्तीफा देने वाले हैं और आज ही उन्हें एनडीए विधायक दल का नेता चुना जा सकता है। कल 28 जनवरी को बीजेपी के सपोर्ट से नीतीश सरकार का गठन हो सकता है। इस बीच बड़ी खबर ये है कि लालू यादव कई बार नीतीश कुमार से संपर्क करने की कोशिश कर चुके हैं,लेकिन नीतीश ने लालू का फोन कॉल नहीं उठाया। इधर, बिहार के सभी दलों के बीच बैठकों का दौर जारी है। जेडीयू, बीजेपी,आरजेडी और कांग्रेस की अलग-अलग बैठक होने वाली है।

बता दें कि आरजेडी ने भी अपने सभी विधायकों को पटना बुलाया है। आज दोपहर 1 बजे आरजेडी कोटे के मंत्रियों और विधायकों के साथ लालू और तेजस्वी मीटिंग करेंगे तो महागठबंधन में शामिल कांग्रेस ने भी आज पूर्णिया में 2 बजे बैठक बुलाई है।

No comments