ऑपरेशन विजय की कार्य योजना पर देशवासियों का लगातार बढ़ रहा विश्वास, ले रहे सदस्यता - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

ऑपरेशन विजय की कार्य योजना पर देशवासियों का लगातार बढ़ रहा विश्वास, ले रहे सदस्यता

 कानपुर ऑपरेशन-विजय (बुराइयों के खिलाफ जंग) अपनी समाज हितार्थ कार्य योजना को जन-जन तक पहुंचाने के लिए उत्तर प्रदेश में लगातार एक-एक दिन में कई कई सम्मेलन कर रहा है। इसी क्रम में विगत दिवस उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात, जालौन एवं हापुर में ऑपरेशन विजय सम्मेलन आयोजित किए गए। जिसमें उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में ऑपरेशन विजय के जिलाध्यक्ष संजय यादव की प्रमुख भूमिका में ऑपरेशन विजय योद्धा गुलाब सिंह द्वारा आयोजित सम्मेलन में प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव वीके सिंह एडवोकेट हाई कोर्ट इलाहाबाद बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। वहीं जालौन मैं वहां के जिला अध्यक्ष राम प्रताप सिंह सेंगर की मुख्य भूमिका में वहां के ऑपरेशन विजय योद्धा राजकुमार गुप्ता द्वारा आयोजित ऑपरेशन विजय सम्मेलन में वहां के समाजसेवी पुष्पेंद्र यादव वतौर विशिष्ट अतिथि शामिल हुए। वहीं जिला हापुड़ में ऑपरेशन विजय के जिला अध्यक्ष सूबेदार विक्रम सिंह की अध्यक्षता में ऑपरेशन विजय के अति सक्रिय योद्धा कैप्टन नरेंद्र पाल सिंह द्वारा सम्मेलन आयोजित किया गयाऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग की विशेष कार्य योजना के तहत आयोजित किए गए उत्तर प्रदेश के सभी सम्मेलनों में बड़ी संख्या में ऑपरेशन विजय योद्धा, पदाधिकारी, समाजसेवी एवं आम जनता इकट्ठा हुई, जिन्हें ऑपरेशन विजय के जिला अध्यक्षों, मुख्य अतिथियों एवं ऑपरेशन विजय के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने ऑपरेशन विजय की समाज हितार्थ कार्य योजना के बारे में विस्तार से बताते हुए संबोधित किया। ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग की कार्य योजना सुनने के बाद उपस्थित जनसमूह ने ऑपरेशन विजय के संघर्ष की भूर-भूर सरहाना की वही बड़ी संख्या में ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग की सदस्यता भी संघर्षील समाजसेवियों ने ग्रहण की वही ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग के सभी सम्मेलनों में पहले सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी योद्धाओं को मुख्य अतिथियों एवं जिलाध्यक्षों ने परिचय पत्र के साथ-साथ ऑपरेशन विजय स्मृति भेंट कर सम्मानित किया गया।

 


कानपुर देहात ऑपरेशन विजय सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे ऑपरेशन विजय के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव वीके सिंह एडवोकेट हाई कोर्ट इलाहाबाद ने ऑपरेशन विजय की कार्य योजना पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा कि ऑपरेशन विजय की कार्य योजना में देश व समाज हित में कार्य करने वाले यदि किसी भी ऑपरेशन विजय योद्धाओं, पदाधिकारियों एवं समाजसेवियों पर यदि गुंडे, माफियाओं एवं किसी भी समाज विरोधी शक्ति ने हाथ डालने की कोशिश की तो ऑपरेशन विजय बुराइयों के खिलाफ जंग द्वारा भारतीय संविधान के तहत उसके हाथ शक्ति विहीन कर दिए जाएंगे।

ऑपरेशन विजय के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव बीके सिंह एडवोकेट हाई कोर्ट का कानपुर देहात सम्मेलन में पहुंचने पर ऑपरेशन विजय के पदाधिकारियों, सदस्यों एवं योद्धाओं ने फूलमाला एवं वस्त्र भेंट कर भव्य स्वागत किया। वही कार्यक्रम आयोजकों ने सम्मेलन में पहुंचे मुख्य अतिथियों के साथ-साथ वरिष्ठ ऑपरेशन विजय पदाधिकारियों, समाजसेवियों को भी फूल माला एवं वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।

ऑपरेशन विजय सम्मेलनों को ऑपरेशन विजय के वरिष्ठ पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों के साथ-साथ कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्य एवं विशिष्ट अतिथियों ने भी संबोधित किया।


      

No comments