यूपी में कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त संतोष यादव शनि - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

यूपी में कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त संतोष यादव शनि

 दलित युवक की हत्या में पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे शनि


बेचन यादव 

लखनऊ यूपी में कानून व्यवस्था के नाम पर महज लीपापोती की जा रही है समूचॆ प्रदेश में अपराधियों का बोल बाला है यह कहना है समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी संतोष यादव शनि का। वह आज संतकबीरनगर जनपद की मेहदावल विधानसभा अंतर्गत ग्राम पंचायत कुशहरा थाना बेलहर कला मे दलित युवक स्वर्गीय राम प्रकाश पुत्र श्री मिठाई लाल की सामंतो द्वारा हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही संतोष यादव सपा समर्थकों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्हें सांत्वना देकर आर्थिक सहयोग प्रदान किया। 



श्री यादव ने आरोपियों के विरुद्ध कठौर कारवाई की ग्राम वासियों की मांग पार कारवाई हेतु जिले के उच्चाधिकारियो से भी वार्ता की। संतोष यादव ने कहा कि अपराध की मानो बाढ़ सी आ गई है प्रदेश में। सूबे का कोई कोना बाकी नहीं बचा है जहां बेटियों के साथ उनकी इज्जत से खिलवाड़ ना हो रहा हो। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। 


प्रदेश की जनता अपराधियों से भयभीत है कहीं लूट की घटना घट रही है तो कहीं किसी की जमीन पर जबरन कब्जा किया जा रहा है। आम आदमी की कोई सुनवाई नहीं है। 


संतोष यादव ने कहा की इस सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। पिछली कई घटनाओं का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि कुछ हत्याएं यदि प्रशासन सचेत होता तो नहीं होती। सरकार सत्ता के नशे में मद मस्त है।

No comments