पुरानी पेंषन बहाली के लिए अखिल भारतीय महासंघ की बैठक 3 अगस्त को, सौ प्रतिनिधि करेगें यूपी से भागेदारी - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

पुरानी पेंषन बहाली के लिए अखिल भारतीय महासंघ की बैठक 3 अगस्त को, सौ प्रतिनिधि करेगें यूपी से भागेदारी

 


लखनऊ  उत्तर प्रदेश चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि चतुर्थ श्रेणी की भर्ती को लेकर एवं पुरानी पेंशन बहाली को लेकर अखिल भारतीय चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी सरकारी महासंघ द्वारा 3 अगस्त 2030 को आंध्र प्रदेश में सभी राज्यों की बैठक विजयवाड़ा राष्ट्रीय अध्यक्ष केआर गणेशन के अध्यक्षता में संपन्न होगी। बैठक में सभी राज्यों के महासंघ के हर राज्य से अध्यक्ष महामंत्री राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी सम्मिलित होंगे।सुरेश यादव ने बताया कि इस बैठक में उत्तर प्रदेश से 100 प्रतिनिधि शामिल होगें 


उत्तर प्रदेष चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी महासंघ के महामंत्री सुरेश सिंह यादव ने बताया कि बैठक में पूरे भारतवर्ष में चतुर्थ श्रेणी संवर्ग के 9000000 पद स्वीकृत हैं। इसके सापेक्ष 40 प्रतिषत से अधिक लोग सेवानिवृत्त हो गए हैं। लगभग 4000000 से अधिक चतुर्थ श्रेणी के पद रिक्त हैं। पूरे राज्यों में जिसको तत्काल भरे जाने को लेकर अहम बैठक तत्काल बुलाई गई है और पुरानी पेंशन लागू करने के लिए समस्त राज के पदाधिकारी को उपस्थिति अनिवार्य की गई है। बैठक में जिससे पूरे भारतवर्ष में ज्ञापन एवं प्रधानमंत्री को राज्य के मुख्यमंत्री जी को सौंपा जाए और चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा की जाएगी। राष्ट्रीय डिप्टी जनरल सेक्रेटरी सुरेश सिंह यादव प्रदेश महामंत्री चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ ने दी। राजधानी हुई बैठक में उत्तर प्रदेश से रामराज दुबे प्रदेश अध्यक्ष, सुरेश सिंह यादव प्रदेश महामंत्री, राम गोपाल गौतम राष्ट्रीय जनरल सेक्रेटरी, रविंद्र श्रीवास्तव रामचंद्र गुप्ता वाराणसी से राष्ट्रीय डिप्टी जनरल सेक्रेट्री उमेश बहादुर सिंह कलावती तिवारी माया देवी हरकेश यादव राजवीर सिंह संजय तिवारी नरेंद्र नरेंद्र सिंह भाईलाल प्रदेश कोषाध्यक्ष राजकुमार सिंह बैठक में उत्तर प्रदेश से सम्मिलित होंगे।


No comments