जिलाधिकारी ने निर्माण कार्यों की प्रगति के संबंध में मासिक समीक्षा बैठक की - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जिलाधिकारी ने निर्माण कार्यों की प्रगति के संबंध में मासिक समीक्षा बैठक की

 


कानपुर ,जिलाधिकारी  विशाख जी0 की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद में चल रहे निर्माण कार्यों की प्रगति के संबंध में मासिक समीक्षा बैठक संपन्न हुई। बैठक के दौरान निर्माणाधीन सड़क,  भवन एवं अन्य निर्माण कार्यों से संबंधित विभागों के कार्यों की समीक्षा की गई। समीक्षा बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निम्नलिखित निर्देश दिए

समस्त कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित किया गया कि नवीन कार्य हेतु टेन्डर की प्रक्रिया पूर्ण कराते हुए कार्य शीघ्र प्रारंभ कराना सुनिश्चित किया जाए। 

जिन कार्यदायी संस्थाओं द्वारा निर्माण कार्यों को पूर्ण कर लिया गया है उनके हस्तांतरण की कार्यवाही पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। जनपद न्यायालय, कानपुर नगर के न्यायालय भवन के आधार तल में कार पार्किंग एवं रैम्प निर्माण कार्य धीमी गति से चलने के कारण परियोजना प्रबंधक, उ०प्र० राजकीय निर्माण निगम लि०, ईकाई-1, कानपुर को कड़े निर्देश दिए गए कि कार्य को प्रत्येक दशा में माह मई में ही पूर्ण कराना सुनिश्चित किया जाए। 

बैठक में जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी  चित्रा दुबे, जिला पंचायती राज अधिकारी   कमल किशोर, परियोजना निदेशक, डूडा एवं अन्य निर्माण कार्यों से संबंधित विभागों के जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ कार्यदायी संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।


No comments