आई० ए० एस० स्टड़ी सेन्टर ने एक बार फिर UPPSC, PCS में अपना परचम लहराया है - चौधरी कैफुलवरा - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

आई० ए० एस० स्टड़ी सेन्टर ने एक बार फिर UPPSC, PCS में अपना परचम लहराया है - चौधरी कैफुलवरा

 


गोरखपुर, उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश उर्दू अकादमी, लखनऊ की निगरानी में चल रही, आई० ए० एस० स्टड़ी सेन्टर मोहान रोड पारा लखनऊ, ने एक बार फिर UPPSC, PCS में अपना परचम लहराया है सल्तनत परवीन ने UPPSC, PCS में  (6) रैंक ला कर ये साबित कर दिया कि कोई काम बडा या नामुमकिन नहीं होता। आप की मेहनत और कड़ी तपस्या उस चीज को कामयाबी में बदल देती है 

सल्तनत परवीन ने पी. सी० एस० में स्थान बना कर माँ बाप और अपने शिक्षको के साथ उत्तर प्रदेश का मान बढ़ाया है मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि सल्तनत परवीन आई० ए० एस० स्टड़ी सेन्टर मोहान रोड पारा लखनऊ, की एक अचछी स्टूडेंट रही है।

इन ख्यालात का इजहार उत्तर प्रदेश उर्दू अकादमी के चेयरमैन चौधरी कैफुल वरा अंसारी ने गोरखपुर कैम्प आफिस मे किया, इन्होंने कहा कि पिछले सालों के मुकाबले में हम ने इस साल आई० ए० एस० सटड़ी सेन्टर में लडिकयो की 8 सीट को बढ़ा कर 20 कर दिया है 

मेरी दुआ है कि बच्चे सल्तनत परवीन की तरह इस देश का नाम रौशन करें। चेयमैन ने सारे बच्चों को मुबारकबाद (बधाई) देते हुए कहा कि अस्ल कामयाबी तब होगी जब आप गददी पर बैठ कर इन्साफ करेगे।

No comments