चिनहट वार्ड में सपा पार्षद प्रत्याशी मों शफीक ने पूरी ताकत झोंकी - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

चिनहट वार्ड में सपा पार्षद प्रत्याशी मों शफीक ने पूरी ताकत झोंकी

 


लखनऊ। चिनहट वार्ड से सपा पार्षद प्रत्याशी मों शफीक के प्रचार में क्षेत्रीय पूर्व विधायक राजेंद्र यादव, समाजवादी पार्टी के जिला सचिव सुरेश यादव ने घूम घूम कर मतदाताओं से समर्थन देने की अपील की। 


संगठन से जुड़े शफीक को सपा ने बड़ी सोची समझी रणनीति के चलते मैदान में उतारा है। यहां मुस्लिम और पिछड़ा वर्ग के मतदाताओं में मों शफीक का काफी बड़ी पकड़ मानी जाती है। शफीक ईमानदार छवि के नेता हैं जिनकी वार्ड में मतदाताओं में धमक अच्छी समझी जाती है। एक एक घर से सीधा संपर्क साध रहे शफीक का साथ देने पूर्व विधायक भी आज मैदान में कूद पड़े। 


यह वार्ड पहले से पूर्व एमएलए राजेंद्र यादव को मानता और सम्मान देता आया है। जिसके चलते आज राजेंद्र यादव भी मों शफीक को साथ लेकर समूचे वार्ड में भ्रमण के लिये निकले। 

राजेंद्र यादव के साथ काफी संख्यां में कार्यकर्ता भी जुटे रहे। 


इससे पहले भी सपा के कई दिग्गज मों शफीक के प्रचार में वार्ड में जनता से संपर्क करने आ चुके हैं। मों शफीक ने बताया कि यहां उनकी किसी से लड़ाई ही नहीं है। वह अपनी जीत के लिये आश्वस्त नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि नेता जी स्व मुलायम सिंह यादव के पहले मुख्यमंत्रित्व काल से यहां की सम्मानित जनता समाजवादी पार्टी को चाहती है। अखिलेश यादव की सरकार में विकास माडल चिनहट को भी प्राप्त हुआ था जिसके चलते अधिकतर लोग समाजवादी पार्टी के समर्थक हैं। 


बहरहाल वादे तो बहुत हैं यह तो आने वाला समय ही तय करेगा कि यहां सायकिल ने कितनी रफ्तार भरी है।

आज जनसंपर्क में मुख्य रूप से पूर्व जिला पंचायत सदस्य मोहन यादव , पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामदास यादव , पूर्व सभासद सत्रोहन रावत व पूर्व सभासद प्रत्याशी दिलीप चंद्र यादव सहित भारी संख्यां में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


No comments