महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल एक प्रोग्राम में अपने निजी जीवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करके सबको चौंका दिया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल एक प्रोग्राम में अपने निजी जीवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करके सबको चौंका दिया

 


दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल एक प्रोग्राम में अपने निजी जीवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करके सबको चौंका दिया है। स्वाति मालीवाल ने कहा की उनके पिता उनका यौन शौषण करते थे जब वो छोटी थीं। 

स्वाति मालीवाल ने मीडिया के सामने कहा कि मेरे पिता मुझे बचपन में बहुत मारते थे। बुरी तरह पीटते थे। जब वो घर आते थे तो बहुत डर लगता था। मुझे इतना डर लगता था कि मैं बिस्तर के नीचे छुप जाती थी और पूरी रात प्लानिंग करती थी कैसे महिलाओं को उनका हक दिलाऊंगी। 


स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैं सोचती रहती थी कि इस तरीके के आदमी जो कि महिलाओं का शोषण करते हैं बच्चियों का शोषण करते हैं उनको सबक सिखाऊंगी। मुझे अभी तक याद है की जब मेरे पिता मारने पर आते थे तो वो छोटी पकड़ कर दीवार से मेरा सर टकराते थे। मेरे खून बहता था। मैं बहुत तड़पा करती थी। 


स्वाति मालीवाल ने कहा कि मेरा मानना है की एक इंसान जब बहुत अत्याचार सहता है तभी वो दूसरों का दर्द समझ पाता है। मैं क्लास 4 तक अपने पिता के साथ रही तब कई बार मेरे साथ ये सब होता रहा।

No comments