मौलाना ने पहले ताबीज दुआ के बहाने प्रेम जाल में फंसाया फिर पत्नी के हाथों ही करा दी पति की हत्या पत्नी और प्रेमी ने मिल कर की पति की हत्या पुलिस ने घटना का खुलाशा किया । साजिश कर्ता एक महिला अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

मौलाना ने पहले ताबीज दुआ के बहाने प्रेम जाल में फंसाया फिर पत्नी के हाथों ही करा दी पति की हत्या पत्नी और प्रेमी ने मिल कर की पति की हत्या पुलिस ने घटना का खुलाशा किया । साजिश कर्ता एक महिला अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार

 


रिपोर्ट मोहम्मद सलमान 

 बलरामपु पुलिस अधीक्षक  केशव कुमार के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर  नम्रिता श्रीवास्तव व क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर  कुवँर प्रभात सिंह के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक तुलसीपुर प्रमोद कुमार सिंह द्वारा मय हमराही पुलिस बल के साथ हत्या की घटना का अनावरण करते हुये मु0अ0सं0 20/2023 धारा 302/120बी भादवि0 थाना तुलसीपुर जनपद बलरामपुर से सम्बन्धित अभियुक्ता नाजमा खातून पत्नी स्व0 जाफर अली निवासी वार्ड नं0- 07 कल्लन डिहवा बढ़नी थाना ढेबरूआ जनपद सिद्धार्थनगर को तुलसीपुर से गिरफ्तार किया गया है घटना की साजिश में प्रयुक्त एक अदद मोबाइल भी बरामद की गयी है।पुलिस द्वारा खुलासे के दौरान मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि मृतक जाफर अली मूलतः बढनी थाना ढेबरूआ जनपद सिद्धार्थनगर का रहने वाला था जो मुम्बई में रोजी रोटी के सिलसिले मे नौकरी कर रहा था । जाफर अली की माँ की मृत्यु हो चुकी है पिता सिद्धार्थनगर में मेहनत मजदूरी करता है । घर पर मृतक की पत्नी नाजमा खातून अपने तीन छोटे – छोटे बच्चो के साथ रहती थी । जाफर अली के मकान के पास नूर मोहम्मद के मकान में थाना तुलसीपुर क्षेत्र के ग्राम गदाखौवा मजरे नैकिनिया निवासी असफाक पुत्र निजामुद्दीन जो अपने को मौलाना बताता है जाकर रहने लगा । लोगो को दुआ तबीज देता था । जाफर अली की पत्नी नाजमा खातून भी उक्त मौलाना से दुआ तबीज लेते – लेते उसके प्रेम जाल में फस गयी दोनो के बीच गहरा मधुर सम्बन्ध हो गया । इधर नाजमा के पति जाफर अली का घर आकर बढ़नी में ही कुछ काम धन्धा करने का प्लान बना और वह 24.01.2023 को ट्रेन से घर के लिये चल दिया जिससे नाजमा खातून व मौलाना अशफाक परेशान हो गये कि अब तो हम लोगो का प्रेम सम्बन्ध नही चल पायेगा इसलिये इन दोनो ने मिलकर जाफर अली को रास्ते से हटाने का घातक प्लान बनाया । दोनो जाफर अली से यात्रा के दौरान मोबाइल से उसके सम्पर्क में बने रहे और उसे विश्वास में लेकर तुलसीपुर स्टेशन पर दवा देने के बहाने मौलाना अशफाक ने दिनांक 25.01.2023 को रात्रि लगभग 20.30 बजे ट्रेन से उतार लिया और उसे अपने साथ ले जाकर उसकी गला दबा कर हत्या कर दिनांक 25/26.01.2023 की रात्रि मे सरयू नहर में फेंक दिया उक्त व्यक्ति का शव दिनांक 29.01.2023 को ग्राम सोनपुर धुतकहवा के पास सरयू नहर मे बरामद हुआ था । उक्त अभियोग की विवेचना में मृतक के घर के आस – पास के लोगो से की गयी पूछताछ व सर्विलांस सेल से प्राप्त की गयी सहायता से उक्त हत्या की घटना में नाजमा खातून एवं अशफाक की पूरी भूमिका पायी गयी । नाजमा खातून आज तुलसीपुर से गिरफ्तार हुयी है जिनके द्वारा हत्या की साजिश की बात अपने बयान में स्वीकार की गयी है।


No comments