ऑटो में सवारी को‌ बिठाया,पुलिस की पकड़़ में आया गिरोह,कई मामलों का हुआ खुलासा - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

ऑटो में सवारी को‌ बिठाया,पुलिस की पकड़़ में आया गिरोह,कई मामलों का हुआ खुलासा

 


गाजियाबाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पिछले कुछ समय से लूटपाट के मामलों की बाढ़ आ गई थी।लोगों के साथ पुलिस भी परेशान हो ग‌ई थी। पुलिस ने बहुत हाथ पांव मारे,लेकिन ऐसे अपराधों और अपराधियों को काबू करने में नाकाम थी।मगर अब पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है।पुलिस टीम ने ऑटो में सवारी बिठाकर लूट करने वाले चार शातिर लुटेरों को धरदबोचा है। पुलिस ने इनके पास से गहने, ऑटो और नकद बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार इस गिरोह ने 9 फरवरी की दोपहर में थाना नन्दग्राम क्षेत्र के मेरठ तिराहा और रिवर हिंडन मेट्रो स्टेशन के बीच में आटो में बैठी सवारी बुजुर्ग महिला के साथ सवारी बनकर बैठे चार अज्ञात व्यक्तियों ने महिला से दो अंगूठी और एक कान की बाली लूट ली थी।महिला ने 10 फरवरी को नंदग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।इस मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए टीमों का गठन कर सीसीटीवी कैमरों और लोकल इनपुट के माध्यम से चेकिंग के दौरान मुखिबर की सूचना पर पुलिस ने चार लोगों को नन्दग्राम कट के पास से लूटी गयी ज्वैलरी और घटना मे इस्तेमाल किया गया ऑटो सहित गिरफ्तार किया है।गिरोह के पकड़े गए बदमाशों पर अलग-अलग थानों में दर्जनों मामले लूट के दर्ज हैं।

 ये लोग अलग-अलग सूनसान इलाकों में लोगों को ऑटो में बिठाकर उनसे लूटपाट करते थे।ऐसे रास्तों को चुनते थे, जहां लोगों की आवाजाही बहुत कम हो और पुलिस टीम ना मौजूद हो। गाजियाबाद के अलग-अलग थानों में ही इनके खिलाफ लूट के कई मामले दर्ज हैं। उनके पकड़े जाने से पुराने कई मामलों का खुलासा हुआ है।

No comments