जिले के अंतर्गत ग्राम पंचायत महुआ में चकरोड मरम्मत कार्य चल रहा है। चकरोड मरम्मत कार्य में ग्राम पंचायत सचिव व ग्राम प्रधान की मिलीभगत से नाबालिक लड़कों से कार्य कराया जा रहा - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जिले के अंतर्गत ग्राम पंचायत महुआ में चकरोड मरम्मत कार्य चल रहा है। चकरोड मरम्मत कार्य में ग्राम पंचायत सचिव व ग्राम प्रधान की मिलीभगत से नाबालिक लड़कों से कार्य कराया जा रहा

 


रेहरा बाजार बलरामपुर जिले के अंतर्गत ग्राम पंचायत महुआ में चकरोड मरम्मत कार्य चल रहा है। चकरोड मरम्मत कार्य में ग्राम पंचायत सचिव व ग्राम प्रधान की मिलीभगत से नाबालिक लड़कों से कार्य कराया जा रहा है। नाबालिक लड़कों से मनरेगा कार्य करवाना शासनादेश के विपरीत है। लेकिन ग्राम प्रधान प्रतिनिधि और ग्राम पंचायत सचिव शासनादेश को ताक पर रखकर नाबालिग लड़कों से चकरोड मरम्मत का कार्य करवा रहे हैं। इस संबंध में प्रधान प्रतिनिधि ने बताया कि मुझे गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। लेकिन सबसे मजे की बात यह है। जब मीडिया टीम ने मजदूरों से चकरोड मरम्मत के बारे में पूछताछ की तो मजदूरों ने कहा कि चकरोड मरम्मत कार्य में कितने मजदूर लगे हैं, तो मजदूर बताने से कतराने लगे। वहीं प्रधान व सचिव द्वारा मनरेगा में फर्जी हाजिरी लगाकर सरकारी सम्पत्ति की लूट की जा रही है। वायरल विडीओ में चक मार्ग कार्य में साफ दिखाई दे रहे कि नाबालिग लडको से कार्य कराया जा रहा है। मौके पर मनरेगा मजदूर कार्य कर रहे हैं। वहीं जब इस सम्बन्ध में मुख्य विकास अधिकारी से जानकारी किया गया तो उन्होंने बताया कि जाँच कर आवश्यक कार्यवाही किया जाएगा। अब देखना यह है कि मामले को संज्ञान में लिया जाएगा या ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा।

No comments