केन्द्र प्रभारी द्वारा गुमराह कर लिखे गए पत्र के कारण आरएम ने रुपेश कुमार को किया निलंबित - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

केन्द्र प्रभारी द्वारा गुमराह कर लिखे गए पत्र के कारण आरएम ने रुपेश कुमार को किया निलंबित

 


लखनऊ। यात्रियों एवं कर्मचारियों के साथ अमर्यादित व्यवहार करने के कारण चर्चा में रहने वाली यूपी रोडवेज के आलमबाग डिपो की केन्द्र प्रभारी ज्योति अवस्थी एक बार पुनः कारनामों की वजह से चर्चा में है। 

ज्योति अवस्थी द्वारा एक बार फिर उच्च अधिकारियों को गुमराह कर पत्र भेजे जाने के कारण रायबरेली और सुल्तानपुर रुट पर कार्यरत सहायक यातायात निरीक्षक रुपेश कुमार जो कर्मचारी यूनियन यूपी रोडवेज इम्प्लाइज यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं को क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज पुंडीर ने निलंबित कर दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार रुपेश कुमार  आलमबाग डिपो की अधिकारिक ह्वाट्सएप ग्रुप में सुबह 8.15 मिनट पर 20 और 21 को दो दिन के अवकाश का प्रार्थना पत्र देकर छुट्टी पर चले गए थे। और अवकाश पर जाने की जानकारी एआरएम बलराज सिंह को फोन पर देने के बाद भी उनके प्रार्थना पत्र को अनदेखा कर ज्योति अवस्थी द्वारा अधिकारियों को गुमराह कर बिना सूचना के अनुपस्थित बता दिया गया। जबकि ह्वाट्सएप ग्रुप पर कर्मचारियों की छुट्टी का प्रार्थना पत्र स्वीकृत होता आया है।

इसके पहले भी ज्योति अवस्थी द्वारा यात्रियों के साथ मारपीट करने एवं कर्मचारियों को प्रताड़ित करने का मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में आया था तब परिवहन मंत्री के निर्देश पर ज्योति अवस्थी को स्थानांतरित किया गया था। ज्योति अवस्थी ने अपने पहले कार्यकाल में रूपेश कुमार और अन्य कर्मचारियों पर अनर्गल आरोप लगाते हुए उच्च अधिकारियों को पत्र भेजा था जिसकी जांच दिवंगत क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस द्वारा करने पर उन्हें निर्दोष पाया गया था।


    


No comments