मुख्यमंत्री आवास योजना के 90 लाभार्थियों के खातों में पहुची पहली किस्त, लाभार्थियों को माननीय विधायक पलटू राम ने सौंपी की चाभी एवं स्वीकृति पत्र - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

मुख्यमंत्री आवास योजना के 90 लाभार्थियों के खातों में पहुची पहली किस्त, लाभार्थियों को माननीय विधायक पलटू राम ने सौंपी की चाभी एवं स्वीकृति पत्र


 रिपोर्ट मोहम्मद सलमान 

बलरामपुर मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण के अंतर्गत रुपए 426.94 करोड़ की लागत से निर्मित होने वाले 34500 आवासों के लाभार्थियों को प्रथम किस्त के रूप में 130 करोड़ की धनराशि का ऑनलाइन हस्तांतरण व रुपए 478.49 करोड़ की लागत से निर्मित आवासों के लाभार्थियों को चाबी वितरण माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा लखनऊ से किया गया।इस अवसर पर कलेक्ट्रेट सभागार में मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लाभार्थियों द्वारा माननीय मुख्यमंत्री जी का वर्चुअल संवाद एवं संबोधन चुना गया। इस दौरान माननीय विधायक बलरामपुर सदर श्री पलटूराम उपस्थित रहे।

माननीय विधायक जी ने कहा कि व्यक्ति की मूलभूत सुविधाओं में स्वयं का घर होना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता है। प्रदेश की सरकार द्वारा गरीबों को घर किए जाने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री आवास योजना के प्रथम किस्त पाने वाले लाभार्थियों को स्वीकृति प्रमाण पत्र एवं मुख्यमंत्री आवास योजना का कार्य पूर्ण हो चुके लाभार्थियों को उनके घर की चाभी प्रदान की। 

परयोजना निदेशक ग्राम विकास विभाग ने बताया कि जनपद के 90 लाभार्थियों के खातों में प्रथम किस्त की स्वीकृति प्रमाण पत्र एवं 10 लाभार्थियों को उनके घर की चाभी प्रदान की गई।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी गिरीश चंद्र पाठक, खंड विकास अधिकारी श्रीदत्तगंज, बलरामपुर अन्य संबंधित अधिकारी/कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

No comments