जेके सीमेंट ने उत्तर प्रदेश में अपनी दूसरी ग्रे सीमेंट ग्राइंडिंग इकाई का उद्घाटन किया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

जेके सीमेंट ने उत्तर प्रदेश में अपनी दूसरी ग्रे सीमेंट ग्राइंडिंग इकाई का उद्घाटन किया


 कानपुर,जेके सीमेंट लिमिटेड भारत में ग्रे सीमेंट के अग्रणी निर्माताओं ,और दुनिया के सबसे बड़े व्हाइट सीमेंट निर्माताओं में से एक है। जेके सीमेंट ने आज एक औपचारिक समारोह के साथ उत्तर प्रदेश, कानपुर के जेके मंदिर में अपनी ग्रे सीमेंट ग्राइंडिंग इकाई का उद्घाटन किया। अनावरण समारोह जेके सीमेंट लिमिटेड की अध्यक्ष सुशीला देवी सिंघानिया और समस्त सिंघानिया परिवार के सदस्यों द्वारा किया गया।यह ग्रीनफील्ड ग्राइंडिंग इकाई उत्तर प्रदेश के बाजार में जेके सीमेंट की उपस्थिति को मजबूत और उच्च गुणवत्ता वाले सीमेंट प्रदान करने की प्रतिबद्धता को पूरा करेगी । हमीरपुर में नवनिर्मित इकाई की कुल उत्पादन क्षमता 2 मिलियन टन प्रति वर्ष (MTPA) है, और इससे उत्पादन भी शुरू हो गया है।

जेके सीमेंट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक डॉ राघवपत सिंघानिया ने कहा, "हमीरपुर संयंत्र हमारी विकास यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। चुनौतीपूर्ण बाहरी परिस्थितियों के बावजूद, हमने अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों पे विजय प्राप्त की है ।उप प्रबंध निदेशक और सीईओ, माधवकृष्ण सिंघानिया ने कहा, " भारत के विकास की नयी गति और उभरती मांग को पूरा करने के लिए जेके सीमेंट पूरी तरह से तैयार है।जेके सीमेंट ने इस विस्तार के साथ भारत में अपने पदचिह्न को मजबूत किया है।कंपनी की सस्टेनेबिलिटी विज़न के मद्देनज़र, यह इकाई पर्यावरण के अनुकूल तकनीकों से सुसज्जित है। बाजार की बदलती गतिशीलता और ग्राहकों की अपेक्षाओं के साथ तालमेल रखते हुए, जेके सीमेंट का नया संयंत्र सभी हितधारकों के साथ विश्वास की अपनी ठोस विरासत को मजबूत करते हुए, यूपी में ब्रांड को एक मजबूत पहचान और उपस्थिति प्रदान करता है।

No comments