कांग्रेस पार्टी ही लोकतंत्र की रक्षक...डॉ अमरेंद्र पाण्डेय,पूर्व विधानसभा प्रत्याशी 313 खलीलाबाद.. - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

कांग्रेस पार्टी ही लोकतंत्र की रक्षक...डॉ अमरेंद्र पाण्डेय,पूर्व विधानसभा प्रत्याशी 313 खलीलाबाद..

 संत कबीर नगर खलीलाबाद से विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रहें डॉ अमरेंद्र पाण्डेय ने आज भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी से मुलाकात करके बधाई दिया एवं उनका कुशलक्षेम जाना,

   


बताते चलें कि‌ डॉअमरेंद्र 313 विधानसभा खलीलाबाद से कांग्रेस के उम्मीदवार थे,डॉ अमरेंद्र को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का करीबी माना जाता है।

   23 अक्टूबर को गणतांत्रिक तरीके से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी को चुने जाने के बाद आज डॉ अमरेंद्र ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात कर उन्हें बधाई दी एवं उनका कुशलक्षेम जाना।करीब 23 मिनट तक हुई बातचीत में डॉ अमरेंद्र ने उन्हें पूर्वांचल में हो रहे राजनीतिक घटनाक्रम की विस्तार से बात किया एवं कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करने के लिए नवनिर्वाचित अध्यक्ष से विनती किया।मा. अध्यक्ष ने डॉ अमरेंद्र को निश्चिंत किया कि कार्यकर्ताओं के सम्मान से कोई समझौता नही किया जाएगा और जल्द ही बड़े स्तर पर चरण अनुसार कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।आदरणीय अध्यक्ष जी ने डॉ अमरेंद्र को सड़क पर संघर्षरत रहने एवं केंद्र व राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध एवं जनता के हित मे समर्पित रहने के लिए कहा।

    मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से मुलाकात करने के बाद डॉ अमरेंद्र ने कहा कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है और उनके निर्देश के अनुसार कार्य किया जाएगा,हम हमेशा जनता के लिए समर्पित हैं एवं उनके हितों के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। 


No comments