नीतीश कुमार ने सीताराम येचुरी और अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नीतीश कुमार ने सीताराम येचुरी और अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

 



लखनऊ।  बिहार के सीएम नीतिश कुमार तीन दिवसीय दिल्ली दौर पर हैं। आज उन्होंने सीपीई (एम) नेता सीताराम येचुरी से मुलाकात की. नीतीश कुमार ने कहा कि वो विपक्षी दलों को एक करने की कोशिश कर रहे हैं।


नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि विपक्ष को एकजुट होकर संविधान की रक्षा करनी चाहिए. उन्होंने पीएम पद की उम्मीदवारी पर भी अपना बयान दिया। कहा कि वो पीएम पद के लिए इच्छुक नहीं हैं. बता दें कि नीतीश कुमार ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की।


बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने तीन दिवसीय दौरे के तहत राजधानी दिल्ली पहुंचे हुए हैं। 5 सितंबर को एयरपोर्ट से निकलते ही नीतीश कुमार राहुल गांधी से मिलने उनके आवास पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से भी मुलाकात करेंगे. नीतीश ने यह भी कहा कि वह विपक्ष के बाकी नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।


नीतीश कुमार ने कहा, चार पार्टी के नेताओं से मिलना ही है, सब से मिलेंगे। कोशिश ये है कि हम सब लोग साथ रहें विपक्ष के, सब लोग साथ हो जाएंगे तो अच्छा माहौल होगा. उन्होंने कहा, कोई काम हो रहा है आप बताएं, विकास का कोई काम हो रहा है? रीजनल पार्टी को तो कमजोर करने का काम हो रहा है. हमारी कोई इच्छा नहीं है, हमारी इच्छा है अधिक से अधिक विपक्ष एक साथ हो जाए तो अच्छा होगा, हम उसका प्रयास करेंगे।

No comments