आमना मुस्लिम गर्ल्स इण्टर कॉलेज में ७६वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में आज़ादी काअमृत महोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया गया - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

आमना मुस्लिम गर्ल्स इण्टर कॉलेज में ७६वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में आज़ादी काअमृत महोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया गया


 गोरखपुर, उत्तर प्रदेश आमना मुस्लिम गर्ल्स इण्टर कॉलेज में ७६वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में आज़ादी काअमृत महोत्सव कार्यक्रम बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । एस पी (यातायात) श्री महेंद्र पाल सिंह ने ध्वजारोहण किया और छात्राओं को सम्बोधित किया। एस पी महोदय ने देश के लिए प्राणो की आहुति देने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को याद करते हुए स्वतंत्रता के महत्त्व को समझाया । आज के इस युग में देश की एकता अखंडता तथा स्वतंत्रता को यदि बाहरी शक्तियों द्वारा खतरा हो तो हमें उसका मुकाबला करने के लिए तन मन धन से लग जाना चाहिए। इस कार्यक्रम में कॉलेज के प्रबन्धक मुश्ताक़ अहमद खान, मशरिक़ी मुस्लिम  वेलफेयर सोसाइटी से श्री सज्जाद अहमद लारी, खुर्शीद अहमद, जावेद आलम, कॉलेज की प्रधानाचार्या श्रीमती उम्मे रज़िया, कॉलेज की अध्यापिकाओं सहित अब्दुल रशीद, सरफ़राज़ आबिद आदि उपस्थित रहे।


No comments