हाईवे पर कार पलटने से दो घायल,राज्य मंत्री ने एस्कॉर्ट से कराया अस्पताल में भर्ती! लखनऊ से मुजफ्फरनगर लोट रहे थे राज्य मंत्री ने दिखाई दरियादिली - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

हाईवे पर कार पलटने से दो घायल,राज्य मंत्री ने एस्कॉर्ट से कराया अस्पताल में भर्ती! लखनऊ से मुजफ्फरनगर लोट रहे थे राज्य मंत्री ने दिखाई दरियादिली

 


उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में दिन निकलते ही नेशनल हाईवे 58 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके चलते कार पलट जाने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए ।

कार पलट जाने से घायल युवक सड़क पर ही तड़प रहे थे जबकि वहां से गुजरने वाले राहगीरों की काफी भीड़ मौके पर ही जमा थी तभी अचानक लखनऊ से वापस मुज़फ्फरनगर लौट रहे यूपी कौशल विकास राज्य कपिल देव अग्रवाल की निगाह उनपर पड़ी तो उन्होंने तुरन्त ही अपनी गाड़ी रुकवा दोनों घायलों को अपनी एस्कॉर्ट से निकट ही अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है की खतौली के समीप एन एच 58 पर यह सड़क हादसा हुआ है जिसमे क्रेटा कार में सवार महिला सहित चार लोग सवार थे कार पलटने के कारण हुई दुर्घटना के बाद जहां सभी घायलों में चीख पुकार मच गई तो वहीं उधर से गुजर रहे एम्बुलेंस का इंतजार किये बिना राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने दरिया दिली दिखाते हुए गंभीर घायलों को अपनी  एस्कॉर्ट से ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया ।


आस पास से गुजर रहे राहगीरों एंव अन्य वाहन चालकों ने यूपी कौशल विकास राज्य मंत्री का यह रूप देख न केवल उनकी तारीफ की बल्कि योगी सरकार में ऐसे मंत्री होने चाहिए की भी बात कही।

No comments