दबंग भूमाफिया कूटरचित दस्तावेजों के आधार पर कर रहा कब्जा,पुलिस नही कर रही कार्यवाही - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

दबंग भूमाफिया कूटरचित दस्तावेजों के आधार पर कर रहा कब्जा,पुलिस नही कर रही कार्यवाही


 यूपी में योगीराज के बाद भी भूमाफियाओं के हौसले बुलंद है ताजा मामला कानपुर आउटर के बिधनू थाना क्षेत्र का है दबंगों द्वारा सोसायटी के प्लाट को जबरन हड़पने का कुचक्र रचा गया है और पुलिस मुकदमा दर्ज होने के बावजूद दबंग भूमाफियाओं पर कार्यवाही नही कर रही है जिससे उनके हौसले बुलंद है और वो सोसाइटी के अध्यक्ष और सचिव को फर्जी मुकदमों में फ़साने की धमकी दे रहे है।

शुक्रवार को अशोक नगर स्थित कानपुर जर्नलिस्ट क्लब में पत्रकारों से कृष्णा सहकारी आवास समिति लिमिटेड के सचिव ह्रदय नारायण पाण्डेय ने बताया कि उनकी 1976 की रजिस्टर्ड सोसायटी है। सोसायटी द्वारा 31-03-1984 को आराजी संख्या 313 मि गंगापुर एवम अन्य कई जमीनों की रजिस्ट्री चन्द्रिका प्रसाद शुक्ला के नाम कराया था। जिसके बाद जानकारी मिली की सोसायटी की ज़मीन को फर्जी तरीके से कूटरचित दस्तावेजों के आधार पर चन्द्रिका प्रसाद शुक्ला द्वारा सुरेंद्र कुमार द्विवेदी और सुशील कुमार द्विवेदी के साथ साठगाँठ कर बेचा गया है जिसपर सोसायटी के सचिव द्वारा चन्द्रिका प्रसाद शुक्ला द्वारा सुरेंद्र कुमार द्विवेदी और सुशील कुमार द्विवेदी के खिलाफ बिधनू थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया। जिसके बाद चन्द्रिका प्रसाद शुक्ला ने बताया कि उन्होंने कोई जमीन नही बेची है बल्कि उनके बदले किसी और व्यकित को चन्द्रिका प्रसाद बनाकर सुरेंद्र कुमार द्विवेदी और सुशील कुमार द्विवेदी ने जमीन हड़पने के लिए साजिश रच कर फर्जी तरीके से रजिस्ट्री करवाकर जबरन प्लाट में कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा गौरतलब है कि डेढ माह से अधिक समय बीतने के बावजूद पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की है।

No comments