वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 10 अदद चोरी की मोटरसाईकिलें बरामद, 01 अभियुक्त गिरफ्तार - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 10 अदद चोरी की मोटरसाईकिलें बरामद, 01 अभियुक्त गिरफ्तार


 रिपोर्ट मोहम्मद सलमान

गोण्डा पुलिस अधीक्षक  आकाश तोमर ने जनपद में घटित वाहन चोरी की घटनाओं में लिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को दिए थे। पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये गए इन्ही दिशा-निर्देशों के अनुक्रम में थाना को0 नगर व एस0ओ0जी0 की संयुक्त टीम को वाहन चोर गिरोह के 01 सदस्य को गिरफ्तार कर चोरी की गयी 10 मोटरसाईकिलों को बरामद करने में सफलता मिली है।

 उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना को0 नगर व एस0ओ0जी0 की संयुक्त टीम ने सुरागरसी-पतारसी कर दिनांक 11/12.07.2022 की रात्रि गस्त के दौरान वाहन चोर गिरोह के 01 सदस्य शिवम उर्फ शुभम तिवारी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे व निशानदेही से 10 अदद चोरी की मोटरसाईकिलों को बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि यह मोटरसाईकिलें हम अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर अलग-अलग जनपदों से चोरी किए है तथा आर्थिक लाभ कमाने हेतु मोटरसाईकिलों के नम्बर प्लेट बदलकर बेच देते है। पुलिस टीम द्वारा गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। अभियुक्त के विरूद्ध थाना को0 नगर पुलिस द्वारा गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गयी।


No comments