अग्निपथ योजना , विरोधी योजना को वापिस लेने की मांग को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

अग्निपथ योजना , विरोधी योजना को वापिस लेने की मांग को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन

 


कानपुर, कानपुर के कांग्रेस मुख्यालय तिलक हाल में उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कनिष्क पांडेय के नेतृत्व में कानपुर युवा कांग्रेस द्वारा भारत सरकार द्वारा लागू करी जा रही "अग्निपथ योजना " के खामियों को बताते हुए सरकार की एक और युवा विरोधी योजना को वापिस लेने की मांग को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।सरकार और प्रधानमंत्री ने हमेशा ही देश के युवाओं और किसानों को छलने  का काम किया है, 2014 में सरकार में आने से पहले हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया लेकिन आज तक वादा पूरा नही हुआ , नोटबंदी और जी.एस.टी.  जैसे मनमाने फैसलों से देश की अर्थव्यवस्था को ध्वस्त करने का कार्य किया गया।

ऐसे ही अग्निपथ योजना के अंतर्गत आज की युवा पीढ़ी की पूरी तरह से कमर तोड़ कर जनका भविष्य और अंधकार में डाल कर उनको बेकार कर छोड़ देना चाहते है।

आज हमारे देश मे सेना को राष्ट्र सेवा के तौर पर देखने वाला युवा इस योजना से आहत है और यह सरकार उनका गुस्सा भड़काने का काम कर रही है, हमारे देश में सेना की भर्ती में पहले से ही खाली पदों को भरने के बजाय यह सरकार बेरोजगारी की मार झेल रहे युवाओं को भ्रमित करने का काम कर रही है।

जो युवा पहले सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहते थे, वो अब केवल 4 साल की नौकरी समझ कर सेना में भर्ती होंगे।

यह योजना जल्द से जल्द वापिस ली जाए यही युवा कांग्रेस की मांग है।

देश में सामने सरकार के आनन- फानन में लिया गया फैसला आ गया है, यह फैसला दो दिन में आयु सीमा बढ़ाने पर मजबूर हो गयी है।

उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कनिष्क पांडेय हम युवाओं से मांग करते है ।

प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष पुनीत राज शर्मा (एड०), शहर अध्यक्ष जीशान अंसारी, जिला उपाध्यक्ष हमज़ा निहाल, अनस रहमान आदि युवा कांग्रेसी उपस्थित रहे।




No comments