फ़्रीमेसन संस्था चैप्टर प्रेम नारायण ने स्कूल मे शीतल पानी की मशीन अर्पित की - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

फ़्रीमेसन संस्था चैप्टर प्रेम नारायण ने स्कूल मे शीतल पानी की मशीन अर्पित की

 


कानपुर, यूनिवर्सल ब्रदरहुड डे के अवसर पर क्रीमेशन संस्था के सहयोगी अंग चैप्टर प्रेम नारायण 144 के तत्वाधान में मजदूर किसान उत्तर माध्यमिक स्कूल मैं विद्यार्थियों के लिए ठंडे पानी की मशीन डिप्टी रीजनल ग्रैंड मास्टर अरविंद नाथ सेठ द्वारा समर्पित की गई ।

बैठक की अध्यक्षता चैप्टर के फर्स्ट प्रिंसिपल सिद्धार्थ काशीवार  द्वारा की गई । 

कार्यक्रम का संयोजन कमला प्रसाद श्रीवास्तव द्वारा किया गया ।इस अवसर पर मुख्य अतिथि अरविंद नाथ सेठ ने कहा फ़्रीमेसन संस्था का मुख्य उद्देश्य श्रेष्ठ  मानव गुणों  की स्थापना है और हर मेसन को अच्छे से बेहतर बनाने का लक्ष्य है । आज के दिन 1717 में ग्रैंड लॉज ऑफ इंग्लैंड का अधिकारिक गठन हुआ था और इस अवसर  को मनाने के लिए पूरे विश्व के मेसन  यूनिवर्सल ब्रदरहुड डे मनाते हैं । आज के दिन ज्यादा से ज्यादा मानव सेवा एवं परोपकार के कार्य के द्वारा समाज को क्रीमेशन संस्था विश्व बंधुत्व का संदेश देती है ।

सिद्धार्थ काशीवार ने बताया कि आज पूरे कानपुर नगर में फ़्रीमेसन बंधु विभिन्न स्थानों पर परोपकार कार्य द्वारा मानव सेवा में रत हैं ।

इस अवसर पर फ़्रीमेसन संस्था के सुनील खन्ना , प्रशांत कुमार वर्मा , जसबीर सिंह छाबड़ा , वाई एम देसाई, अभय पुरवार , मनोज मेहरोत्रा , गुरु प्रसाद गुप्ता , अजय मेहरोत्रा , रवि श्रीवास्तव उपस्थित रहे ।



No comments