नौबस्ता पुलिस पर हत्यारोपी को साँठ-गाँठ कर थाने से छोड़ने का सनसनीखेज आरोप,पुलिस आयुक्त से शिकायत - ADAP News - अपना देश, अपना प्रदेश!

Header Ads

नौबस्ता पुलिस पर हत्यारोपी को साँठ-गाँठ कर थाने से छोड़ने का सनसनीखेज आरोप,पुलिस आयुक्त से शिकायत



कानपुर- नौबस्ता पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगे है। हत्यारोपी को पकड़कर कई थाने में बैठालने के बाद आरोपी से साठगांठ कर और राजनैतिक दबाव में थाने से छोड़ने का आरोप म्रतक की बेटी ने लगाकर पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है जिसपर पुलिस कमिश्नर द्वारा निष्पक्ष कार्यवाही के लिए पीड़ित बेटियों को आश्वस्त किया गया है।


नौबस्ता के गड़रियनपुरवा में नाली निर्माण के लिए घर का चबूतरा तोड़ने को लेकर विवाद में बीती 21अप्रैल को ट्रक चालक 62 वर्षीय बुजुर्ग श्रीराम पाल की ईंट मारकर हत्या की गई थी जिसपर म्रतक की बेटी शिल्पी पाल ने बीनू पाल, बैजनाथ पाल और भारत पाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था। शनिवार को अशोक नगर स्थित कानपुर जर्नलिस्ट क्लब में पत्रकारों से म्रतक की बेटी शिल्पी ने बताया कि पिता की मौत के वो उसकी बहन रोज थाना नौबस्ता पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट माँगने जाते थे लेकिन एसएचओ लगातार टाल रहे थे बीती 25 अप्रैल को नौबस्ता थाने में पिता का हत्यारोपी बीनू पाल दिखा, जो मुंसियाने में बैठा था जिसके बाद पुलिस बीनू को कोर्ट में पेश करने की जगह कई दिनों तक थाने में रखे रहे। बकौल शिल्पी जब 2 मई को नौबस्ता थाना प्रभारी रत्नेश सिंह से बीनू को कोर्ट में पेश करने के लिए बोला तो बोले में देख लूँगा रोज रोज थाने मत आया करो जिसके बाद 4 मई को जब नौबस्ता थाने मुकदमा में कार्यवाही के विषय मे पता करने गयी तो जानकारी हुई कि पुलिस ने पिता के हत्यारे बीनू को जेल भेजने के बजाय थाने से ही साठगाँठ कर छोड़ दिया। जिसके बाद बीनू और उसका भाई कल्लू पाल धमका रहा है।

No comments